PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर के बी वोक फैशन डिजाइनिंग एंड प्रोडक्ट सेमेस्टर 3 का रिजल्ट शानदार रहा,

PCM SD College for Women Jalandhar's B.Voc Fashion Designing and Product Semester 3rd result is excellent

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : पीसीएमएसडी कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर बी वोक फैशन डिजाइनिंग एंड प्रोडक्ट सेमेस्टर -3 दिसंबर 2022 गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी रिजल्ट घोषित। रिजवाना ने 362/400 अंक (90.52%) प्राप्त कर विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंजू ने 357/400 अंक (89.25%) हासिल किए और विश्वविद्यालय में दूसरे स्थान पर रही। 

इस अवसर पर अध्यक्ष श्री नरेश कुमार बुधियाजी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री विनोद दादाजी, प्रबंध समिति के अन्य सदस्य एवं माननीय प्राचार्य प्रो. (डॉ.) पूजा पाराशर जी ने विद्यार्थियों को उनकी शैक्षणिक उपलब्धि के लिए बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।

Latest News

Latest News