PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

पंजाब, PG में हुआ फिर MMS कांड, बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाई वीडियो, होश उड़ा देने वाले मामले के खुलासे के बाद, फैली सनसनी,

private-video-leak-case-chandigarh-sector-22-pg-mms-sexy-video-viral-punjab

PTB Crime न्यूज़ चंडीगढ़ : चंडीगढ़ से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते सैक्टर-22 के PG में रहने वाली लड़की ने बाथरूम में गीजर के ऊपर कैमरा लगा दिया, ताकि लड़कियों की अश्लील वीडियो बॉयफ्रैंड के पास भेज सके। इस ख़बर के फैलते ही जहां पुरे शहर में सनसनी फैल गई है, वहीं PG में रहने वाली अन्य लड़की की नजर जब कैमरे पर पड़ी तो उसने इसकी सुचना पुलिस को दी।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार सैक्टर-17 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाथरूम में रखा कैमरा और लड़की व बॉयफ्रैंड को गिरफ्तार कर मोबाइल फोन जब्त कर लिया। लड़की की शिकायत पर थाना पुलिस ने सैक्टर-20 निवासी अमित हांडा और उसकी सहेली के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गैर-जमानती धाराएं लगाने की तैयारी कर रही है। लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सैक्टर-22 स्थित एक कोठी के टॉप फ्लोर पर 5 लड़कियों के साथ PG में रहती है।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार यह भी पता चला है कि 26 नवंबर को बाथरूम में गीजर के ऊपर काले रंग का डिवाइस दिखाई दिया। लड़की ने तुरंत सहेलियों को बुलाया और स्टूल पर चढ़कर देखा तो कैमरा था। लड़की ने मामले की जानकारी पहले मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस को इस सारे मामले की सुचना दी गई, जिसके बाहर आते ही पुरे शहर में सनसनी फैल गई।

.

.

.

.

Latest News

Latest News