PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

पॉलिटेक्निक कॉलेज में हुआ ब्‍लास्‍ट, 10 छात्र समेत 13 झुलसे, 2 की हालत नाजुक,

big blast at polytechnic college hostel 13 injured

PTB Big News उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पॉलिटेक्निक कॉलेज में ब्लास्ट हुआ है. इस घटना से पूरे कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक, पॉलिटेक्निक कॉलेज के होस्टल में किचन के अंदर गैस सिलेंडर फटा है. इस हादसे में पॉलिटेक्निक कॉलेज के 10 छात्र समेत 13 लोग झुलस गए हैं. इनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है. हालांकि, सभी छात्रों को रेस्क्यू कर अलीगढ़ हायर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है.

कहा जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान किचन में अचानक 5 किलोग्राम वाले गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. बुलंदशहर के डिबाई तहसील के पीछे स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास का मामला बताया जा रहा है. स्थानीय पुलिस ने मोके पर आकर जानबीन शुरू कर दी हैं .

Latest News