PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने एक बार फिर शिक्षा में स्थापित किया एक बेंचमार्क, के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा मनाया गया विश्व एथलेटिक्स दिवस, आयोजित हुई स्पोर्ट्स मीट में छात्रों... एच.एम.वी. में पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा के प्रमोशन हेतु भ्रमण किया, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल मान नगर, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया, आईवी वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने उत्साहपूर्वक मनाया गया “मर्दस डे” कानूनी मुसीबत में घिरी फिल्म 'Jolly LLB 3', दर्ज हुई शिकायत, जाने क्यों? शेयर बाजार : निवेशकों को लगी 5 लाख करोड़ की चपत, कितना गिरा मिडकैप इंडेक्स, जाने, कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, प्रसिद्ध अभिनेता ने भी थामा BJP का ... दुःखद खबर : बेटा जलता रहा और पिता बेटे को बचाने के लिए चिल्लाता रहा, अंत: में जिंदा जला बेटा, केजरीवाल की जमानत याचिका, सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल, आखिर कैसे हुए ‘100 से 1100 करो...
Translate

जालंधर में फिर चली गोली, NRI पर घर मे घुस कर किया हमला,

Bullet fired again in Jalandhar NRI attacked by entering the house

PTB City News जालंधर : जालंधर के लद्देवाली में रात को 2-3 हमलावरों ने एक NRI के घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया और गोलियां चलाई। इस वारदात में NRI जख्मी हो गया। NRI की पहचान मलकीत सिंह निवासी रंधावा कॉलोनी के तौर पर हुई।

मलकीत सिंह की पत्नी हरबंस कौर ने बताया कि रात को हम सो रहे थे तभी 2-3 हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर हमला कर दिया। इसमें मेरे पति जख्मी हो गए। यह आदमी घर के अंदर कैसे दाखिल हुए कुछ पता नहीं। आस पड़ोस वालों ने पति को जौहल हॉस्पिटल दाखिल करवाया।

Latest News