PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

पंजाब से बड़ी खबर, कोर्ट के बाहर चली अंधाधुंध गोलियां, माहौल तनावपूर्ण

Big news from Punjab bullets fired indiscriminately outside the court

PTB Big News मोगा : मोगा की जिला कचहरी के बाहर आज उस समय माहौल खराब हो गया जब 2 गुटों के बीच अंधाधुंध गोलियां चल गई। सूत्रों अनुसार यह मामला गैंगवार का हो सकता है। फिलहाल पुलिस द्वारा सारे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

यह वारदात मोगा कचहरी के बाहर पार्किंग के पास हुई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा ले रही है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार इस दौरान कई राऊंड फायर हुई। फिलहाल इस गोलिबारी में किसी तरह के जानी नुक्सान की खबर नहीं है जबकि एक कार के शीशे टूटे है।

Latest News