PTB News

Latest news
पंजाब के सभी DAV कॉलेजों के नॉन टीचिंग स्टाफ ने DAV कॉलेज मैनेजिंग कमेटी नई दिल्ली के विरूद्ध दिया ध... दिल्ली 5 नेता बनेंगे कैबिनेट मंत्री, आतिशी के साथ लेंगे शपथ, मंत्रिमंडल में एक नए चेहरे की भी होगी ए... DGP Gaurav Yadav ने घरेलू हिंसा की पीड़ितों के समर्थन के लिए ‘Saanjh Rahat Project’ को किया लॉन्च, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में उन्नत भारत अभियान अंतर्गत कार्यशाला का आयोजन, आई.वी.वर्ल्ड स्कूल में 'रेडियंट राॅब्स प्रतियोगिता' का आयोजन, पंजाब : IELTS सेंटर के बाहर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, दहशत का बना माहौल, देश का ऐसा IAS अधिकारी जो घूस के बदले लेता था महंगी कारें, करता था अय्याशी, महिला पर लुटाता था लाखों... पंजाब सरकार के मिशन निवेश को मिली बड़ी सफलता, इस जिले में बनेंगे BMW के स्पेयर पार्ट्स, युवाओं को मिल... अमृतसर से बैंकाक के बीच यह एयरलाइंस शुरू करने जा रही है डायरेक्ट फ्लाइट Punjab Police में तैनात DSP की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी, भ्रष्टाचार के आरोप में है फरार...
Translate

पंजाब : IELTS सेंटर के बाहर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, दहशत का बना माहौल,

big-breaking-firing-case-outside-ielts-centre-panic-spread-among-people-dera-bassi-punjab

.

.

PTB Big न्यूज़ डेराबस्सी : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते डेराबस्सी में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब वहां स्थित एक इमीग्रेशन और IELTS सेंटर के ऑफिस के बाहर दिनदहाड़े 2 नकाबपोश अज्ञात युवकों ने ताबड़ताेड़ फायरिंग कर दी। नकाबपोश अज्ञात युवकों ने इमीग्रेशन और IELTS सेंटर की खिड़कियाें के शीशे पर कई फायर किये।

.

big-breaking-firing-case-outside-ielts-centre-panic-spread-among-people-dera-bassi-punjab

.

बताया जा रहा है कि इस दौरान करीब 5 से 6 फायर होने की आवाज स्थानीय लोगों ने सुनी, जिसके बाद पुरे इलाके में दहशत का मौहाल पैदा हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस IELTS सेंटर के बाहर 5-6 फायर हुए हैं। फायरिंग से कुछ दिन पहले एक लेटर फैंका गया था, जिसमें फरौती की भी मांग की गई थी, फरौती ना देने पर जान से मराने की धमकी भी दी गई थी। वहीं इलाके में लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपी काबू कर लिए जाएंगे। 

.

big-breaking-firing-case-outside-ielts-centre-panic-spread-among-people-dera-bassi-punjab

.

.

इस दौरान कंपनी के मालिक हरविंदर सिंह ने बताया कि आज दो युवक उनके सेंटर पर आए थे। जिन्होंने मुंह कवर किया हुआ था। रिसेप्शन पर जो मैडम बैठी थी। उन्हें आरोपियों ने एक पत्र सौंपा था, साथ ही कहा कि यह पत्र अपने सर को दे देना। उन्होंने बताया जब उनकी तरफ पत्र खोला गया तो उसके एक खोखा रंगदारी मांगी गई थी। वहीं, उसमें खेड़ी गुर्जरा गैंगस्टर तिहाड़ जेल लिखा हुआ है। साथ कहा है कि मेरे बारे में फेसबुक और सोशल मीडिया में सारी जानकारी मिल जाएगी। साथ ही कहा है कि इस बारे में किसी को कुछ भी मत बताना, वरना वह अगला कदम उठाएंगे।

.

Latest News