PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को विजिलेंस विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार, फगवाड़ा : सिटी थाने के SHO को किया गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला, बुरा फंसा जालंधर की प्रसिद्ध Immigration Company का मालिक, जालंधर के पुलिस कमिश्नर की बड़ी करवाई, SHO और चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, पंजाब के 43वें चीफ सेक्रेटरी ने संभाला पदभार, पंजाब के होम सेक्रेटरी सहित सभी सीनियर अधिकारी थे मौजू... बड़ी ख़बर ; ‘Star Health’ के करोड़ों ग्राहकों का डाटा हुआ लीक, हैकर ने रखी लाखों डॉलर कीमत, पंजाब : तीन मंजिला गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, प्रेमी जोड़े की हुई दर्दनाक मौत, पांच लोग हुए बेहोश, बड़ी ख़बर, संत प्रेमानंद महराज पर आखिर किसने और क्यों लगाए गंभीर आरोप, डीएम से भी की गई शिकायत, नहीं रहे देश के सबसे प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा, 86 साल की उम्र में हुआ निधन, जालंधर के प्रसिद्ध Institute के Vice Chairman के खिलाफ दर्ज हुई FIR,
Translate

दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल के खासमखास को नियुक्त किया गया भगवंत मान का सलाहकार,

swati-maliwal-assault-accused-bibhav-kumar-appointed-as-bhagwant-mann-chief-advisor-alleges-rti-activist-manik-goyal

.

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां पर आप पार्टी के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को पीटने वाले बिभव कुमार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का मुख्य सलाहकार बनाया गया है। यह दावा पंजाब के ही एक RTI एक्टिविस्ट ने किया है। RTI एक्टिविस्ट ने आरोप लगाया है कि बिभव कुमार को नियुक्त करने के लिए बाकी सभी लोगों की छुट्टी कर दी गई है।

.

swati-maliwal-assault-accused-bibhav-kumar-appointed-as-bhagwant-mann-chief-advisor-alleges-rti-activist-manik-goyal

.

RTI एक्टिविस्ट मानिक गोयल ने एक्स (पहले ट्विट्टर) पर एक पोस्ट में लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार अरविंद केजरीवाल के पूर्व पी.ए. बिभव कुमार को चुपचाप पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का मुख्य सलाहकार नियुक्त कर दिया गया है। वही बिभव कुमार जिन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में स्वाति मालीवाल पर हमला करने के आरोप में जेल भेजा गया था। 

.

.

इस आरोप पर कॉन्ग्रेस भी AAP पर हमलावर हो गई है। कॉन्ग्रेस के बड़े नेता सुखपाल सिंह खैरा ने कहा है कि यदि यह खबर सही है तो अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब का कंट्रोल ले लिया है जो निंदनीय है। गौरतलब है कि केजरीवाल के पूर्व PA बिभव कुमार पर आरोप है कि उन्होंने स्वाति मालीवाल को दिल्ली मुख्यमंत्री आवास के भीतर बुरी तरह पीटा।

.

swati-maliwal-assault-accused-bibhav-kumar-appointed-as-bhagwant-mann-chief-advisor-alleges-rti-activist-manik-goyal

.

अभी इस संबंध में पंजाब सरकार या आम आदमी पार्टी ने कोई स्पष्टीकरण जारी नहीं किया है। ऑपइंडिया ने इस मामले में स्वाति मालीवाल से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। जवाब मिलने पर रिपोर्ट अपडेट कर दी जाएगी।

.