PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने किया बड़ा खुलासा, शीजान को लेकर कही बड़ी बात, लगाए गंभीर इल्जाम,

actress tunisha mother disclosed myself had explained sheejan did not agree relations with many girls Sexual harassment

PTB Big न्यूज़ मुंबई : मेकअप रूम में आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के बाद उनकी मां ने बड़ा खुलासा किया है। तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने कहा कि शीजान ने उनकी बेटी से शादी करने का वादा किया था लेकिन शीजान के दूसरी लड़कियों के साथ भी रिश्ते थे। 

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां ने कहा है कि 23 दिसंबर को घटना से एक दिन पहले वो खुद ही सेट पर गई थी। आत्महत्या से एक दिन पहले ही अभिनेत्री तुनिषा ने अपनी मां से कहा था कि मेरे दिल में एक बात है जो आप को बतानी है, मुझे शीजान चाहिए, मैं चाहती हूं कि वो मेरी जिंदगी में लौट आए, लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है।

तुनिषा की मां ने शीजान को बुलाकर समझाया था कि वो दोबारा से तुनिषा की जिंदगी में लौट आए। तुनिषा की मां ने बताया, तब शीजान ने कहा था कि मुझे माफ कर दो। तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान की मां से भी संपर्क किया था। शीजान की मां से कहा था कि अगर तुनिषा के साथ ऐसा करना था तो उसकी जिंदगी में क्यों आया था?

Latest News

Latest News