PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने किया बड़ा खुलासा, शीजान को लेकर कही बड़ी बात, लगाए गंभीर इल्जाम,

actress tunisha mother disclosed myself had explained sheejan did not agree relations with many girls Sexual harassment

PTB Big न्यूज़ मुंबई : मेकअप रूम में आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के बाद उनकी मां ने बड़ा खुलासा किया है। तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने कहा कि शीजान ने उनकी बेटी से शादी करने का वादा किया था लेकिन शीजान के दूसरी लड़कियों के साथ भी रिश्ते थे। 

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां ने कहा है कि 23 दिसंबर को घटना से एक दिन पहले वो खुद ही सेट पर गई थी। आत्महत्या से एक दिन पहले ही अभिनेत्री तुनिषा ने अपनी मां से कहा था कि मेरे दिल में एक बात है जो आप को बतानी है, मुझे शीजान चाहिए, मैं चाहती हूं कि वो मेरी जिंदगी में लौट आए, लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है।

तुनिषा की मां ने शीजान को बुलाकर समझाया था कि वो दोबारा से तुनिषा की जिंदगी में लौट आए। तुनिषा की मां ने बताया, तब शीजान ने कहा था कि मुझे माफ कर दो। तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान की मां से भी संपर्क किया था। शीजान की मां से कहा था कि अगर तुनिषा के साथ ऐसा करना था तो उसकी जिंदगी में क्यों आया था?