PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

सेंट सोल्जर इलीट स्कूल में करवाया गया सब रंग एक संग,

All colors done together in St. Soldier's Elite School

PTB News “शिक्षा” : सेंट सोल्जर इलीट स्कूल जालंधर विहार द्वारा होली के अवसर पर “सब रंग एक संग” प्रोग्राम करवाया गया। जिसमें सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा मुख्य अतिथि के रूप में और नवदिश अरोड़ा (एमटीवी रोडीज़ विजेता) जतिंदरपाल सिंह (एनजीओ आखरी उम्मीद),मिस्टर एंड मिसिस अनमोल बावा (दूरदर्शन), श्रीमती एचएस वालिया, श्रीमती सुखबीर चट्ठा, श्रीमती हरदीप, गायिका पूजा संधू, गायिका निवेता और 400 के करीब शहरवासी और छात्र विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल श्रीमती रीतू चावला और स्टाफ मेंबर्स द्वारा किया गई।

इस अवसर पर आरजे सैंडी और आरजे करन ने पेरेंट्स और छात्रों को विभिन्न प्रकार की गेम्स खिलवाई और सबको अपनी बातों से खूब हसाया। इसके अतिरिक्त छात्रों द्वारा डांस पेश किया गया। सभी ने मिलकर लाल, पिले फूलों के साथ होली खेली और ढोल की थाप पर डांस किया। चेयरमैन चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती चोपड़ा ने सभी अभिभावकों का धन्यवाद करते हुए सभी को मिलकर रहने का सन्देश दिया।

Latest News