PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ,

b-ed-registrations-start-at-innocent-hearts-college-of-education-for-punjab-b-ed-admissions-2024

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन, ग्रीन मॉडल टाउन, जालंधर ने सत्र (2024-26) के लिए पंजाब बीएड उम्मीदवारों को मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए एक हेल्प डेस्क स्थापित किया है। पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ द्वारा कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) 4 जुलाई 2024 को आयोजित किया जाएगा।

.

.

कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. अरजिंदर सिंह ने घोषणा की कि बी.एड. कॉलेज कैंपस में एडमिशन चल रहे हैं, इस गतिविधि में आवश्यक शिक्षण और गैर-शिक्षण स्टाफ सदस्य शामिल हैं। सेल की प्रभारी श्रीमती प्रभजोत कौर ने बताया कि अभ्यर्थियों को प्रवेश परीक्षा के संबंध में अद्यतन जानकारी दी जा रही है। उन्होंने आगे सुझाव दिया कि इच्छुक उम्मीदवारों को पात्रता शर्तों, विषय संयोजन, विषय चयन और कॉलेज चयन पर मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए कॉलेज का दौरा करना चाहिए।

.

.

उम्मीदवारों को ऑनलाइन विकल्प भरने, प्राथमिकता भरने और ऑनलाइन पंजीकरण में भी सहायता की जाएगी जो 15 जुलाई, 2024 तक खुला है। ये सभी सेवाएँ निःशुल्क प्रदान की जा रही हैं। प्राचार्य डाॅ. अरजिंदर सिंह ने कहा कि उम्मीदवारों को मार्गदर्शन देने और प्रवेश प्रक्रिया में त्रुटियों को कम करने के उद्देश्य से कॉलेज हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है।

.

उन्होंने कहा कि हेल्प डेस्क न केवल उन लोगों के लिए काम करता है जो इस कॉलेज में प्रवेश लेना चाहते हैं, बल्कि उनके लिए भी काम करते हैं जो अन्य कॉलेजों में प्रवेश लेना चाहते हैं। उन्होंने उम्मीदवारों को प्रवेश संबंधी प्रश्नों के लिए कैफे और गैर-पेशेवर लोगों के पास जाने से बचने की भी सलाह दी। अभ्यर्थी कार्य दिवसों के दौरान किसी भी प्रश्न के लिए कॉलेज कार्यालय से मोबाइल नंबर 98881-46761, 92161 94613 ईमेल [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

.

.

Latest News