PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

जलेबी की रेहड़ी लगाने वाला बना साधु बाबा, नशीली चाय पिलाकर कर डाला 120 महिलाओं का रेप,

baba became a jalebi vendor raped 120 women giving them intoxicated tea Rape case

PTB Crime न्यूज़ फतेहाबाद : नशीली चाय पिलाकर 120 महिलाओं का रेप करने वाला जलेबी बाबा फिलहाल जेल की सलाखों के पीछे है और उसे जिंदगी के 14 साल अब जेल में बिताने हैं। इस बाबा का असली नाम बिल्लू राम है। कोर्ट ने दो दिन पहले जलेबी बाबा को 376सी में 7-7 साल, पॉक्सो एक्ट में 14 साल और 67 आईटी एक्ट में 5 साल की सजा सुनाई है।

2018 में टोहना में पुलिस के एक अधिकारी को उनके मुखबिर ने मोबाइल पर एक अश्लील वीडियो भेजा, जिसमें जलेबी बाबा महिला के साथ कुकर्म करता नजर आ रहा था।वीडियो सामने आने के बाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार की शिकायत पर जलेबी बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस का साफ ताैर पर कहना है कि बिल्लूराम न सिर्फ महिलाओं का रेप करता था बल्कि उसके वीडियो भी बना लेता था।

इन वीडियोज का इस्तेमाल वह महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए करता था। जलेबी बाबा के नाम से चर्चित हुए बिल्लूराम की 4 बेटियां और दो बेटे हैं, जबकि पत्नी का सालों पहले निधन हो चुका है। वह 23 साल पहले पंजाब के मानसा से हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में आ बसा था। यहां आने के बाद शुरुआती 13 साल उसने जलेबी बेचने का धंधा किया था। इसी दौरान वह एक तांत्रिक से मिला था। इसी से उसने तांत्रिक बनने का तरीका समझा और फिर गोरखधंधा करने लगा।

Latest News

Latest News