PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गन कल्चर और गैंगस्टर को लेकर गीत गाने वाले गायकों को लेकर जारी किये सख्त आदेश,

bhagwant mann punjab cm mann punjabi singer over promoting gun culture and gangster

PTB Big Political न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब के CM भगवंत मान पंजाबी गायकों पर भड़क उठे हैं। उन्होंने दो-टूक कह दिया कि गन कल्चर और गैंगस्टरवाद को बढ़ावा देने वाले गाने बंद कर दो। ऐसा न किया तो सरकार सख्त एक्शन लेगी। फिलहाल यह अपील है लेकिन अगर आगे से ऐसे गाने आए तो फिर सरकार उन्हें नहीं बख्शेगी।

सीएम मान ने मीटिंग करते हुए कहा कि पंजाब के सभी जिलों के SSP, पुलिस कमिश्नर और डिप्टी कमिश्नरों को इस पर नजर रखने को कहा है। CM भगवंत मान ने कहा कि गायकों को गीतों के जरिए हिंसा फैलाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उनके गीतों से जल्दी प्रभावित होने वाले बच्चे बिगड़ जाते हैं। पंजाब को जिस अमीर सांस्कृतिक विरासत के लिए जाना जाता है, उसे गीतों में दिखाएं। 

उन्होंने कहा कि पंजाबी गायक तुरंत इस रूझान को बंद कर दें। CM मान ने कहा कि पंजाबी गायक अपने गीतों में समाज विरोधियों का महिमामंडन न करें। इससे समाज में हिंसा, नफरत और दुश्मनी को भड़काया जा रहा है। इसकी जगह गायक पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत के मूल्यों पर चलते हुए भाईचारा, शांति और सद्भावना को मजबूत करने वाले गीत गाएं।