PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब से बड़ी खबर, कोर्ट के बाहर चली अंधाधुंध गोलियां, माहौल तनावपूर्ण

Big news from Punjab bullets fired indiscriminately outside the court

PTB Big News मोगा : मोगा की जिला कचहरी के बाहर आज उस समय माहौल खराब हो गया जब 2 गुटों के बीच अंधाधुंध गोलियां चल गई। सूत्रों अनुसार यह मामला गैंगवार का हो सकता है। फिलहाल पुलिस द्वारा सारे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

यह वारदात मोगा कचहरी के बाहर पार्किंग के पास हुई। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा ले रही है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार इस दौरान कई राऊंड फायर हुई। फिलहाल इस गोलिबारी में किसी तरह के जानी नुक्सान की खबर नहीं है जबकि एक कार के शीशे टूटे है।

Latest News