Latest news
पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, रिश्वत लेने के आरोप में DSP को किया गिरफ्तार, एक और ट्रैवल एजेंसी का लाइसेंस जिलाधीश ने किया रद, विदेश भेजने के नाम पर महानगर जालंधर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था, महा ठगों का कारोबार, एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने की वंडरलैंड की सैर, के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार राणा जंगबहादुर को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने वजह जालंधर में हुई बड़ी वारदात 10 लाख रुपए की नकदी लूट कर हुए लुटेरे फरार, बड़ी खबर, बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में गिरी, जाने मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु की सिर में गोली मार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस देश के इस राज्य में बादल फटने से हुई भारी तबाही, 4 लोग लापता, टूरिस्ट कैंप डैमेज
 

इस प्रसिद्ध अभिनेत्री की कार का हुआ ब्रेक फेल, जानें कैसी है स्थिति,

PTB Sad न्यूज़ मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री महाकाल के दर्शन के लिए जा रही थीं, तभी वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट की एक फोटो साझाकर घटना के बारे में बताया।

तनुश्री दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की। इनमें से एक तस्वीर एक्सीडेंट के समय की थी। इस तस्वीर में अभिनेत्री के पैरों पर चोटे के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। घटना के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘आज का दिन एक एडवेंचरस दिन था !! लेकिन आखिरकार महाकाल के दर्शन हो गए… हालांकि मंदिर के रास्ते में अजीब दुर्घटना हो गई…ब्रेक फेल हाेने की वजह से क्रैश हो गई…। बस कुछ टांके लगे…जय श्री महाकाल!

तस्वीरों में यह साफ तौर पर नजर आ रहा है कि एक्सीडेंट में अभिनेत्री के घुटने पर गहरी चोट लगी है। इस घटना के बारे में जानने के बाद अभिनेत्री के प्रशंसक काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। यूजर्स तनुश्री के पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि तन्नुश्री दत्ता ने 2005 में बॉलीवुड में कदम रखा था। इमरान हाशमी के साथ ‘आशिक बनाया आपने’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली तनुश्री अब लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

error: Content is protected !!