PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

जालंधर में फिर चली गोली, NRI पर घर मे घुस कर किया हमला,

Bullet fired again in Jalandhar NRI attacked by entering the house

PTB City News जालंधर : जालंधर के लद्देवाली में रात को 2-3 हमलावरों ने एक NRI के घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया और गोलियां चलाई। इस वारदात में NRI जख्मी हो गया। NRI की पहचान मलकीत सिंह निवासी रंधावा कॉलोनी के तौर पर हुई।

मलकीत सिंह की पत्नी हरबंस कौर ने बताया कि रात को हम सो रहे थे तभी 2-3 हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर हमला कर दिया। इसमें मेरे पति जख्मी हो गए। यह आदमी घर के अंदर कैसे दाखिल हुए कुछ पता नहीं। आस पड़ोस वालों ने पति को जौहल हॉस्पिटल दाखिल करवाया।