PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

भयानक सड़क हादसे में खाई में गिरी बस, 1 की मौत, 56 घायल, राहत व् बचाव कार्य जारी,

Bus fell into a ditch in a terrible road accident 1 killed 56 injured

PTB Accident News जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के नौशेरा में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें 1 शख्स की मौत हो गई है, जबकि 56 लोग घायल हुए हैं. एडीसी नौशेरा ने बयान जारी करके बताया है कि बस राजौरी-नौशेरा रूट पर जा रही थी.

उन्होंने कहा कि हादसे में हमें 56 घायल मरीज मिले हैं, जिनमें से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. गंभीर रूप से घायल चार मरीजों को जीएमसी अस्पताल, जम्मू रेफर किया गया है. राहत व् बचाब कार्य जारी हैं .घटना के कारण का पता लगाया जा रहा हैं कि हादसा होने कि वजह क्या हैं .

Latest News