PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

सेंट सोल्जर छात्रों ने जाना कॉकटेल एंड मॉकटेल मैकिंग,

Cocktail and Mocktail Making Workshop by St Soldier Institute of Hotel Management

PTB News शिक्षा : सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी द्वारा कॉकटेल एंड मॉकटेल वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमें प्रिंसिपल संदीप लोहानी ने छात्रों को वर्तमान समय में आ रहे बदलावों को ध्यान में रखने की जानकारी दी। इस अवसर पर अध्यापक यश मिश्रा, वरुण शर्मा ने छात्रों को भिन्न-भिन्न कॉकटेल और मॉकटेल जैसे मार्गरिटा, मैजिक एप्पल, वर्जिन मर्री, मिंट जुलिओ, वर्जिन मोजिता, रेड वेलवेट आदि बनाना सिखाया गया।

यश मिश्रा ने छात्रों को जानकारी देते हुए विभिन्न प्रकार की विधियों और इस्तेमाल होने वाले चीजों से अवगत कराया और साथ ही छात्रों से इनोवेशन और क्रिएटिव सोच जो गेस्ट के टेस्ट के मुताबिक अपनाने की सलाह दी। छात्रों हरमन, अभय, साक्षी, कोमल, दीपक, अनिरुद्ध, कैल्विन, साहिल, श्रुति, शिवम्, शौनक, आकाश, आर्यन आदि ने भी मॉकटेल भी बनाए। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने कॉलेज के प्रयासों की सराहना की।

Latest News