PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

आप पार्टी से विधायक बने हरमीत सिंह पठानमाजरा की फिर बढ़ी मुश्किलें,

complaint in akal takht sahib against mla harmeet singh pathanmajra aap leader aam aadmi party PTB Big News

PTB Big Political अमृतसर : सनौर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। जानकारी के अनुसार विधायक पठानमाजरा की दूसरी पत्नी ने उनके खिलाफ अकाल तख्त साहिब में शिकायत दर्ज करवा दी है।

पत्नी ने उन पर झूठ बोलकर शादी करने के आरोप लगाए हैं। शिकायत में पत्नी ने कहा है कि झूठ बोलकर शादी करना सिख पंथ की मर्यादा के खिलाफ है इसलिए विधायक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

आपको यह भी बता दें कि विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा का एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके साथ ही उनकी दूसरी पत्नी द्वारा विधायक पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए गए है।

Latest News

Latest News