Latest news
इनोसैंट हार्ट्स जालंधर ने मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह, आसाराम बापू को लेकर सेशन कोर्ट ने आज सुनाया रेप मामले में बड़ा फैसला, जालंधर में 2 दिन बाद पूर्व पार्षद विक्की कालिया का हुआ अंतिम संस्कार, बेटा नहीं दे पाया मुखाग्नि, के... केबिनेट मंत्री Aman Arora ने आवास विभाग के 19 JE को सौंपे नियुक्ति पत्र, भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस टीम का बड़ा एक्शन, BDPO को 25000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्ता... सत्य और अहिंसा को पाठ पढ़ाने वाले राष्ट्रपति महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर पंजाब महिला कांग्रेस प... मान सरकार की करनी और कथनी में है भारी अंतर, जालंधर के जिलाधीश कार्यलय के कर्मचारियों ने फिर खोला सरक... जालंधर पूर्व पार्षद विक्की कालिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पूर्व विधायक सहित सहित कित... फगवाड़ा में हुए भयानक सड़क हादसे में फोटोग्राफरी का काम करने वाले युवकों की हुई दर्दनाक मौत, पंजाब में फिर हुई बड़ी वारदात, युवक ने कार सवार को मारी गोली, फैली सनसनी,

कोरोना ने देश के इस हिस्से में दी बड़ी दस्तक, विदेश से आए 4 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप,

PTB Big न्यूज़ बिहार : बिहार के गया जिेले में कोरोना संक्रमित मिले हैं। इंग्लैंड और म्यांमार से आए यात्रियोंं की .गया एयरपोर्ट पर RTPCR जांच के बाद कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।जिसके बाद इन यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है तथा गया जिले में स्वास्थ्य महकमा अलर्ट मोड में आ गया है।

चीन से लौटे शख्स की कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट सामने आने से आगरा में हड़कंप मचा ही था, वही अब बिहार में भी कोरोना के मरीज़ सामने आए है.गया एयरपोर्ट पर आरटीपीसीआर की जांच के दौरैन इंग्लैंड और म्यांमार से आए 4 यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन 4 लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की कोविड जांच करवाई जाएगी।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि गया में दो दिन का बौद्ध सेमिनार होने वाला है।इस सेमिनार में विश्व के कई कोनों से बौद्ध भिक्षु आ रहे हैं, औऱ दलाई लामा भी हिस्सा लेगें। गया एयरपोर्ट पर विदेश से आने वाले यात्रीयों की कोविड जांच की जा रही है।

गया के डीएम डॉ.त्यागराजन एसएम ने बताया की 20 दिसंबर को बैंकॉक से आए यात्रियों की एयरपोर्ट पर आरटीपीसीआर जांच करवाई गई, जिसकी रिपोर्ट रविवार को मिली। इस रिपोर्ट के अनुसार तीन कोरोना संक्रमित और यह तीनों ही इंग्लैंड के रहने वालें है। इन तीनों को बोधगया के एक होटल के रूम में होम आइसोलेट कर दिया गया है।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: