PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

शैतान बना आरोपी तो ‘मुर्दा’ बनी पब्लिक, 16 साल की लड़की पर शरेआम किये चाकू से 25 से ज्यादा वार, आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार,

delhi sakshi murder stabbed more than 20 times More than 25 stabs with a knife on a 16-year-old girl

PTB Crime न्यूज़ दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में रविवार की रात जो भी हुआ है। उस घटना को लिखते हुए अंदर से दिल तो दहल ही रहा है साथ ही हाथ भी कांप रहे हैं। बार-बार मन में सवाल आ रहा है कि आखिर कोई इंसान कैसे इतना बड़ा शैतान बन सकता है। क्या बीत रही होगी उस 16 साल की लड़की पर। भगवान ही जाने। शायद इस घटना को देख आज मौत खुद भी खौफ में होगी। इससे भयानक और कुछ नहीं है।

आपको बता दें कि, दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार रात नौ बजे के करीब 16 साल की एक लड़की की बड़ी बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। साहिल नाम के एक 20 साल के युवक ने लड़की पर चाकू के 20 से ज्यादा वार किए। लड़की तड़पती रही। जब तक हाथ पैर-चले तब तक खुद को बचाने का प्रयास किया। लेकिन चाकू से वारों के सामने लड़की कुछ ही पलों में असहाय हो गई। वहीं आरोपी साहिल लड़की पर लगातार चाकू से वार करता रहा। शैतान साहिल ने लड़की पर चाकू के 20 से ज्यादा वार किए। इसके बाद में जब चाकू से मारकर मन नहीं भरा तो उसने लड़की पर जोरों की लातें चलाईं। इतना ही नहीं लातें चलाने के बाद साहिल ने लड़की को कई बार पत्थरों से कुचला। उसके मुंह पर पत्थरों को पटका। इसके बाद वह वहां से भाग गया। बतादें कि, घटना का शिकार हुई बदनसीब नाबालिग लड़की का नाम साक्षी है।

इस पूरी घटना में बेहद हैरानी और शर्म की बात यह है कि, जब शैतान साहिल लड़की की हत्या कर रहा था तो आसपास पब्लिक भी मौजूद थी। महिलाएं भी थीं और पुरुष भी। लेकिन सब तमाशा देखते रहे। आते-जाते रहे। पर मजाल है कि किसी ने शैतान साहिल को रोककर लड़की को बचाने की कोशिश की हो। लोग अगर कोशिश कर लेते तो आज शायद लड़की ज़िंदा होती। पर लोगों की तो इंसानियत मर चुकी है। वह मुर्दा हो चुके हैं? वह भला कैसे लड़की को बचा पाते… ऐसे लोग जब मिलें तो इन्हें मुर्दा कहिएगा। सवाल है कि अगर इनकी अपनी बेटी या बहन होती तो भी क्या ये ऐसा ही करते? कहते हैं कि, महिलाओं में मां का दिल होता है। लेकिन घटना के पास महिलाएं गुजरती रहीं? कहां गई उनकी ममता? उनका भी दिल क्यों नहीं पसीजा।

delhi sakshi murder stabbed more than 20 times More than 25 stabs with a knife on a 16-year-old girl

फिलहाल, 16 साल की लड़की के हत्यारे शैतान साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। साहिल UP के बुलंदशहर से गिरफ़्तार हुआ है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने बताया कि, आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ़्तार किया गया है। हम सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर कोर्ट में पेश कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेंगे। गिरफ्तारी के बाद शैतान साहिल की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में साहिल कुछ ऐसे अकड़ में दिख रहा है जैसे कोई बहुत बड़ा काम करके आया हो। उसके आव-भाव से तनिक भी ऐसा नहीं लग रहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा है या आगे सजा के लिए कोई डर है…

बताया जा रहा है कि, लड़की और आरोपी साहिल एक दूसरे को पहले से जानते थे लेकिन कबसे जानते थे। इसकी जानकारी नहीं है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि, ये जांच का विषय है। अभी हमारे पास अभी ज़्यादा जानकारी नहीं आई है। पुलिस ने बताया कि, अब तक की जांच के अनुसार झगड़ा और कहासुनी के बाद आरोपी साहिल ने लड़की की हत्या कर डाली। साहिल AC रिपेयरिंग का काम करता है। साहिल से आगे की पूछताक्ष की जा रही है।

घटना को लेकर दिल्ली के सीएम CM अरविन्द केजरीवाल का बयान सामने आया है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है। LG साहब, क़ानून व्यवस्था आपकी ज़िम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।

इधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना से डरने की बात कही है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि, मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा डराने वाला और भयानक कुछ नहीं देखा। एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया। दिल्ली महिलाओं और बच्चियों के लिए बहुत ही असुरक्षित और असंवेदनशील है।…जिस दिन इस देश की पुलिस व्यवस्था सुधर जाएगी उस दिन किसी की हिम्मत नहीं होगी कि किसी भी महिला या बच्ची के खिलाफ कुछ भी कर जाए, आज जो हो रहा है वे पूरी तरह से कानून व्यवस्था की असफलता को दर्शाता है। हम पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। सब हदें पार हो गई हैं।

Latest News

Latest News