PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

Dhanteras 2023, जालंधर के इस Showroom से खरीदारी करने पर मिलेंगे धनतेरस से लेकर दिवाली तक बढ़िया ऑफर व उपहार,

dhanteras-2023-purchasings-digital-world-jalandhar-ownder-harsh-chopra-great-offers-and-gifts-from-dhanteras-2023-to-diwali

PTB News Gadgets जालंधर : हिंदू धर्म में दिवाली का बहुत अधिक महत्व है। धूमधाम से मनाया जाने वाला दीपोत्सव का यह पर्व पूरे पांच दिनों तक चलता है, जिसकी शुरुआत धनतेरस से होती है। पहले दिन धनतेरस उसके बाद नरक चतुर्दशी, दिवाली, गोवर्धन पूजा और आखिर में भैया दूज का त्योहार मनाया जाता है। धनतेरस के दिन कुबेर देव, भगवान धन्वंतरि और मां लक्ष्मी की पूजा का विधान है। साथ ही इस दिन खरीदारी का करना शुभ माना गया है।

.

.

वहीं धार्मिक मान्यता के अनुसार इस दिन खरीदी गई चल-अचल संपत्ति में तेरह गुणा वृद्धि होती है। धनतेरस के दिन ज्यादातर लोग बर्तन खरीदते हैं, लेकिन आपको यह भी बता दें कि धनतेरस से लेकर दिवाली के शुभ अवसर पर जालंधर के प्रसिद्ध Digital World जालंधर के मिलाप चौक पर स्थित Showroom व Modal Town स्थित Showroom में खरीदारी करने पर बढ़िया डिस्काउंट के साथ आकर्षक उपहार ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।

dhanteras-2023-purchasings-digital-world-jalandhar-ownder-harsh-chopra-great-offers-and-gifts-from-dhanteras-2023-to-diwali

इस दौरान PTB News के साथ खास बातचीत के दौरान Digital World जालंधर Showroom के मालिक हर्ष चोपड़ा ने बताया कि ऐसे ऑफर तो वैसे सारा साल चलते हैं, लेकिन ऐसे मौकों पर यानि धनतेरस और दिवाली जैसे खास पर्व के मौके पर स्पेशल ऑफर डिस्काउंट और उपहारों के साथ ग्राहकों को खुश किया जाता है ताकि उनका किसी भी गैजेट को लेने का सपना भी हम पूरा कर सकें और वह हमको याद भी रखे।

.

.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे शोरूम में हर तरह का इलेक्ट्रॉनिक सामान जिनमें Mobile, Laptop, LED, LCD, से लेकर अन्य सामान उपलब्ध हैं जिनके साथ उपहार भी ग्राहकों को अपनी और आकर्षित कर रहे हैं, जिसका उदाहरण शोरूम में लगातार बढ़ रही भीड़ है। उन्होंने कहा कि हमारे आने वाले प्रतेक ग्राहक को आने के बाद खाली हाथ जाने नहीं दिया जाता, उसकी वजह यह है की बढ़िया डिस्काउंट के साथ यहां किसी भी गैजेट को नहीं ख़रीद पाने वाले ग्राहक के लिए सस्ते फाइनेंस का भी प्रावधान है।

.

.

आपको यह भी बता दें धनतेरस के दिन आखिर बर्तन खरीदने का इतना महत्व भी है, पौराणिक कथा के अनुसार समुद्र मंथन के दौरान कार्तिक कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि पर भगवान धन्वंतरि कलश लेकर प्रकट हुए थे, इसलिए इस दिन बर्तन खरीदने की परंपरा है। भगवान धन्वंतरि के हाथ में उत्पन्न होने के समय पीतल का कलश था, इसलिए धनतेरस पर ज्यादातर पीतल के बर्तन खरीदने का महत्व है।

.

Latest News

Latest News