PTB News

Latest news
प्रसिद्ध पंजाबी कवि और पद्मश्री पुरस्कार विजेता सुरजीत पातर का निधन, गोल्डन टेंपल में नतमस्तक हुआ मूसेवाला का परिवार, छोटे भाई की भी दिखी झलक, ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸੁਖਬੀਰ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਵਲੋਂ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਖਾਲਸਾ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜ਼ਿੰਮੇਵਾਰੀ पंजाब से बड़ी ख़बर : इंस्पेक्टर, ASI और 2 महिला कॉन्स्टेबल पर दर्ज हुई FIR, बड़ी वारदात : मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की ह+त्या, तीन बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद ... जालंधर से दुःखद खबर, अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, हुई मौत, यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ
Translate

देश के प्रसिद्ध पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,

famous Punjabi singer Daler Mehndi was arrested by the police

PTB Big मनोरंजन न्यूज़ पटियाला : पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेंहदी को पंजाब की पटियाला कोर्ट ने मानव तस्करी का दोषी ठहराते हुए दो साल की सजा सुनाई है। ‘तुनक-तुनक तुन तारा रा’ जैसे गानों से एक दौर में धूम मचाने वाले दलेर मेंहदी के खिलाफ 19 सितंबर, 2003 को कबूतरबाजी के आरोप में केस दर्ज किया गया था। इस केस में आज पुलिस ने दलेर मेहंदी को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब पुलिस ने सिंगर दलेर मेहंदी को हिरासत में ले लिया है। दलेर मेहंदी पर कबूतर बाजी का आऱोप है। 19 सितंबर, 2003 को दलेर मेंहदी के खिलाफ कबूतरबाजी यानी मानव तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया गया था। आरोप है कि दलेर मेंहदी अपने भाई शमशेर सिंह के साथ मिलकर अवैध इमिग्रेशन ग्रुप चलाते थे। इसके जरिए वह 1998 और 1999 में दो दौरों के दौरान वह 10 लोगों को अमेरिका ले गए थे और उन्हें छोड़कर लौट आए।

दलेर महंदी और शमशेर लोगों को अपना क्रू मेंबर बताकर विदेश ले जाते थे। दर्ज केस के मुताबिक दलेर मेंहदी तीन लड़कियों को अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को छोड़ आए थे। इसके बाद वह अक्टूबर 1999 में एक और ट्रिप पर गए और न्यू जर्सी में तीन लड़कों को छोड़ आए।

कबूतरबाजी के ऐसे ही एक मामले के शिकार हुए बख्शीश सिंह ने पटियाला में दोनों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके बाद करीब 35 लोग सामने आए थे, जिन्होंने दलेर और शमशेर पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ताओं का आरोप था कि दोनों भाइयों ने उनसे अमेरिका भेजने के लिए पैसे लिए थे। लेकिन, ऐसा नहीं कर सके।

Latest News

Latest News