PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ, आप के बाद बीजेपी ने भी जालंधर वेस्ट उपचुनाव के लिए किया उम्मीदवार का नाम घोषित, खालिस्तानी आंतकी पन्नू की हत्या की साजिश रचने वाले आरोपी भारतीय नागरिक निखिल गुप्ता को किया गिरफ्तार...
Translate

Mata Vaishno Devi जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर,

good news devotees coming to mata vaishno devi Big News Dharmik

पीटीबी न्यूज़ धार्मिक : मां वैष्णो देवी आने वाले श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, श्राइन बोर्ड प्रशासन ने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए 10 अतिरिक्त आर.एफ .आई.डी. काऊंटर खोलने का फैसला किया है तांकि श्रद्धालुओं को कटड़ा में यात्रा पंजीकरण आर.एफ .आई.डी. हासिल करने के लिए अधिक समय तक कतारों में न खड़ा होना पड़े।

बता दें कि मां वैष्णो देवी भवन पर नमन हेतु आने वाले श्रद्धालुओं का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आंकड़े बताते हैं कि अब तक जारी वर्ष में 33 लाख श्रद्धालुओं ने मां वैष्णो देवी के दरबार में नमन कर आशीर्वाद प्राप्त किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और अधिक बढ़ेगा। आने वाले दिनों में श्रद्धालुओं की संख्या में बढ़ौतरी के चलते ही उक्त फैसला लिया गया है।

Latest News

Latest News