PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

एक दिन पहले ही जेल से बेल पर बाहर आये मजीठिया को बांधी बहन Harsimrat Badal ने राखी, पावन त्यौहार की खुशी हुई दोगुनी,

harsimrat badal tied rakhi brother bikram majithia shared pictures today joy festival doubled Rakhi festival Punjab

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : बीते दिन ही बेल पर जेल से बाहर निकले अकाली नेता बिक्रम मजीठिया ने आज बहन हरसिमरत कौर बादल से राखी बंधवाई और इस त्यौहार को अपने परिवार के साथ मनाया। इसकी तस्वीरें अकाली नेत्री हरसिमरत कौर बादल ने अपने ट्विटर पर शेयर की हैं।

उन्होंने इसके साथ लिखा अकाल पुरख का बहुत बहुत शुकराना है, जिनके कारण आज लंबे समय के बाद हमें भाई बिक्रम मजीठिया और सारे परिवार के साथ मिलकर खुशियां साझी करने का मौका मिला। इस पल ने त्यौहार की खुशी को दोगुना कर दिया है।

harsimrat badal tied rakhi brother bikram majithia shared pictures today joy festival doubled Rakhi festival Punjab

आपको यह भी बता दें कि ड्रग्स केस में फंसे बिक्रम मजीठिया बीती शाम को ही जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते ही उनके परिवार ने भावुक होकर उनका स्वागत किया। हालांकि जेल से बाहर आए मजीठिया काफी कतमजोर भी दिखाई दे रहे थे। वहीं आज राखी के दिन उन्होंने बहन हरसमिरत कौर बादल से राखी बंधवाई।

Latest News

Latest News