PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

दुःखद ख़बर, महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड, कमरे में पंखे से लटकती मिली लाश,

haryana-fatehabad-female-doctor-committed-suicide-family-domestic-trouble

.

PTB Sad न्यूज़ फतेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद के बस स्टैंड के पीछे लूथरा अस्पताल की संचालिका डॉ.सुनीता लूथरा ने आज (15 जून) तड़के फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद सीन ऑफ क्राइम व शहर पुलिस की टीमें मौके पर छानबीन करने में जुटी हुई हैं। घटना का कारण घरेलू क्लेश माना जा रहा है। फिलहाल जांच जारी है। जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय डॉ. देवेंद्र लूथरा और

.

.

उनकी धर्मपत्नी 62 वर्षीय डॉ.सुनीता लूथरा बस स्टैंड के पीछे कई सालों से चर्म रोग व मैटरनिटी अस्पताल चला रह हैं। उनके बेटे डॉ.प्रतीक लूथरा व बहू नैंसी लूथरा का भूना में क्लिनिक है। ग्रांउड फ्लोर पर अस्पताल और ऊपरी मंजिल पर डॉक्टर लूथरा और उससे ऊपर की मंजिल पर बेटे का परिवार रह रहा है। बताया जा रहा है कि पूरे परिवार में क्लेश चल रहा था।

.

haryana-fatehabad-female-doctor-committed-suicide-family-domestic-trouble

मृतका के बेटे प्रतीक ने बताया कि वह रोजाना की भांति साढ़े 8 बजे अपने क्लिनिक भूना जाने के लिए तैयार हुआ था और नीचे नाश्ता करने के लिए आया तो देखा कि उसकी मां अपने कमरे से अभी तक बाहर नहीं आई थी। उसने जब दरवाजा खोला तो दंग रह गया, उसकी मां सुनीता लूथरा कमरे में पंखे से बंधे फंदे पर लटकी हुई थी। उसने उन्हें नीचे उतारा और परिवार को मामले का पता चला।

.

.

डॉ. प्रतीक ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी डॉ.नैंसी और मां की आपस में नहीं बनती थी। इसको लेकर अकसर घर में क्लेश रहता था। उधर डॉ.सुनीता लूथरा के भाई विकास झंडई व सुनील ने अपने जीजा डॉ. देवेंद्र के खिलाफ गुस्सा प्रकट करते हुए कहा कि देवेंद्र उनकी बहन को परेशान करते थे। इस कारण वे चार-पांच साल से अपनी बहन के घर भी नहीं आ रहे थे।

.

उनकी बहन अक्सर फोन पर उन्हें परेशानी बयान करती थी। उन्होंने अपने जीजा पर उसे परेशान करने के आरोप जड़े। इस मामले में सिटी थाने के SHO रणजीत सिंह का कहना है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घरवालों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इनके बयानों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.

Latest News