PTB News

Latest news
पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बीजेपी के नेता पर लगाए तस्करों के साथ गहरे संबंध के गंभीर इल्जाम, जालंधर : आदमपुर फ्लाईओवर का आखिर, कौन करवाएगा प्राथमिकता के आधार पर काम पूरा, इनोसेंट हार्ट्स में मदर्स डे सेलिब्रेशन ; बच्चों के संग मूवी देखकर की मस्ती PCS SD सीनियर सेकेंडरी कॉलेजिएट स्कूल में नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की हुई हवन यज्ञ के साथ शुरुआत, पंजाब : कांग्रेस नेता ने हिन्दुओं की आस्था को पहुंची ठेस, दर्ज हुई FIR, जाने पूरा मामला, फिर मुश्किल में पड़ी हरियाणा के मुख्यमंत्री की कुर्सी, इस नेता ने कर दी पत्र लिखकर राज्यपाल से की फ्ल... ਮੋਹਾਲੀ ਵਿਚ ਐਨਕਾਉਂਟਰ, ਸਪੈਸ਼ਲ ਸੈੱਲ ਤੇ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਵਿਚਾਲੇ ਫਾਇਰਿੰਗ एक और कत्ल : अब पत्नी ने किया प्रेमी संग मिलकर पति का क+त्ल, पहले पिलाई शराब, फिर सोने के बाद ईटों स... जालंधर : काउंटर इंटेलिजेंस ने 2 हथियार सप्लायर किये गिरफ्तार, 6 अवैध पिस्टर, 7 मैगजीन की बरामद, DGP ... सेंधमारी जारी आप की : पहले BSP तो अब शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार को CM ने करवाई ज्वॉइन AAP पार्टी,
Translate

लोहड़ी की खुशियों में लगा ग्रहण, पति-पत्नी और बच्चों की हुई दर्दनाक मौत,

horrible accident happened with whole family returning after celebrating lohri Punjab

PTB Big Accident न्यूज़ बुढलाडा : रिश्तेदारी में लोहड़ी का त्योहार मना कर घर लौट रहे परिवार की कार भयानक हादसे का शिकार हो गई। दिल कंपा देने वाले इस हादसे में पति-पत्नी और बच्चों की मौत हो गई।

जानकारी अनुसार गोपी सिंह (31) पुत्र भाग सिंह पत्नी गीता रानी (30) और बेटी रज्जो (2) रिश्तेदारी में लोहड़ी का त्योहार मनाने उपरांत गांव बच्छोआना से गांव फतेहगढ़ (संगरूर) को जा रहे थे कि अचानक गांव दोदड़ा के नजदीक उनकी कार बेकाबू हो गई और एक पेड़ के साथ जा टकराई।

horrible accident happened with whole family returning after celebrating lohri Punjab

इस भयानक हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहगीरों की मदद के साथ मृतका के शवों को सिविल अस्पताल भिजवाया हैं। सहायक थानेदार पवित्र सिंह ने मृतक के भाई ओम प्रकाश के बयानों पर कार्यवाही करते धारा 174 अधीन शवों का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत परिवार को सौंप दिया है।

Latest News