PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

सेंट सोल्जर ने मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस,

International Women's Day celebrated by Different Schools and Colleges of St Soldier Group

PTB News “शिक्षा” : सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया। जिसमें सेंट सोल्जर कॉलेज (को-एड) में डॉ.श्रुति शुक्ला और बीके मनीषा बहन मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत कॉलेज डायरेक्टर डॉ.वीणा दादा ने किया। डॉ.श्रुति शुक्ला ने कहा कि आज के समय में महिलाओं को समान अधिकार मिल चुके हैं लेकिन उन्हें अभी अधिकारों का इस्तेमाल करना नहीं आ रहा जिसके लिए उनमें जागरूकता की जरूरत है। उन्होंने सभी छात्रों को महिलाओं के उनके अधिकारों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आगे आने को कहा।

लॉ कॉलेज में “लैंगिक समानता और महिला रोजगार” पर सेमिनार का करवाया गया जिसमें स्टूडेंट कौंसिल डीन प्रो.उर्वशी मिश्रा और एडवोकेट आभा नागर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित हुए। इस अवसर पर सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ बिज़नेस मैनेजमेंट के स्टाफ मेंबर्स द्वारा ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा को सन्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त सभी सेंट सोल्जर स्कूलों द्वारा विश्व की सभी महिलाओं को सलाम करते हुए उनके कार्यों की सराहना करने की बात कही। वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने सभी को महिलाओं का सन्मान करने के लिए कहा।

Latest News