PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल ने किंडरगार्टन विंग में “रेड डे” मनाया गया,

Ivy World School celebrated “RED DAY” in the Kindergarten wing

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : लाल सबसे मेहमानवाज रंग है। यह रंग जीवन,ताक़त तथा जुनून का प्रतीक है । नर्सरी कक्षा के छात्र नन्हे-मुन्ने लाल रंग और विभिन्न परिधानों में सजे-धजे थे। इस उत्सव का उद्देश्य बच्चों को लाल रंग से परिचित कराना और उन्हें सेब और स्ट्रॉबेरी जैसे पोषक तत्वों से भरपूर मौसमी खाद्य पदार्थ खाने के लिए प्रेरित करना था।

इस कार्यक्रम में शो एंड टेल , देखो और अनुमान लगाओ, थ्रो मी , और लाल लेसिंग दा रैड पायजामा जैसे खेलों का प्रदर्शन किया गया । “रेड डे” कार्यक्रम एक उत्कृष्ट शैक्षिक अभ्यास था जिसने युवा आइवी छात्रों को रंग के अनुसार वस्तुओं को वर्गीकृत करने और छाँटने में सहायता करके संज्ञानात्मक क्षमताओं को मजबूत किया।

आईवी वर्ल्ड स्कूल के सीनियर प्रिंसिपल श्रीमती एस.चौहान ने थीम को उत्कृष्ट तरीके से प्रस्तुत करने के लिए विंग को बधाई दी और छोटे सितारों को पौष्टिक आहार खाने और स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

वासल एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष श्री के के वासल, अध्यक्ष श्री संजीव कुमार वासल, निदेशक श्रीमती ईना वासल, सीईओ श्री राघव वासल तथा निर्देशिका श्रीमती अदिति वासल ने इस कार्यक्रम पर अधिक प्रकाश डालते हुए कहा कि आज के युवाओं को जीवन में स्वस्थ रहने के अत्यावश्यक है कि पौष्टिक आहार के प्रति जागरुक रहें।

Latest News

Latest News