PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कारवाई, 56 हथियार लाइसेंस किये रद्द, जाने पूरा मामला,

jalandhar-commissionerate-police-revokes-56-armed-licenses-of-criminal-elements

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : आपराधिक तत्वों द्वारा हथियारों के दुरुपयोग को रोकने के उद्देश्य से एक अभूतपूर्व कार्रवाई में, पुलिस कमिशनर स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर के करीब 56 हथियार लाइसेंस रद्द कर दिए हैं। पुलिस कमिश्नर ने विवरण देते हुए कहा कि कमिश्नरेट पुलिस जालंधर ने आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्तियों पर शिकंजा कसना अब शुरू कर दिया है।

.

.

उन्होंने आगे यह भी कहा कि अब तक 56 हथियार लाइसेंस रद्द किए गए हैं। उन्होंने कहा कि रद्द किए गए अधिकांश लाइसेंस आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्तियों के थे। स्वप्न शर्मा ने आगे यह भी कहा कि इन 56 लाइसेंस धारियों में से 13 पर आर्म्स एक्ट के तहत, 13 पर हत्या के प्रयास, छह पर NDPC एक्ट, छह पर हत्या, पांच पर चोरी और 13 पर विभिन्न आईपीसी उल्लंघन के तहत FIR दर्ज हैं।

.

.

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने आगे यह भी कहा कि इस निर्णायक कार्रवाई का उद्देश्य चेतावनी देना है कि लाइसेंसी हथियारों के दुरुपयोग और आपराधिक इरादे को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन लाइसेंसों को रद्द करना इस बात का सबूत है कि कमिश्नरेट पुलिस इस बात पर जोर दे रही है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। स्वप्न शर्मा ने आगे यह भी कहा कि इस अभियान का उद्देश्य संभावित हिंसा और आपराधिक गतिविधियों को कम करना है।

.

.

स्वपन शर्मा ने आगे यह भी कहा कि यह शहर के सभी निवासियों के लिए एक सुरक्षित और शांतिपूर्ण वातावरण को बढ़ावा देने की दिशा में एक कदम है। उन्होंने यह भी कहा कि यह शहर में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की दृढ़ प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। स्वप्न शर्मा ने आगे कहा कि कमिश्नरेट पुलिस जालंधर को एक शांतिपूर्ण और अपराध मुक्त शहर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

.

Latest News