PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

रामभक्ति में डूबा जालंधर शहर, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर जगह-जगह सजे लंगर, मंदिरों में उमड़ी भीड़,

jalandhar-immersed-devotion-ram-langars-decorated-various-places-occasion-ram-mandir-prana-pratistha-crowd-gathered-temples

.

.

PTB City न्यूज़ जालंधर : बीते सोमवार को देशभर में अयोध्या में नवनिर्मित श्री राम मंदिर में स्थापित रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर राम भक्तों ने जहां सभी को बधाई दी वहीं इस ख़ुशी के अवसर पर हर जगह लंगर भी लगाए गए। इससे पहले सभी भक्तों ने पहले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव कार्यक्रम भी देखा।

.

.

ऐसा ही नजारा जिला जालंधर में राम भक्तों का देखने वाला था। इस दौरान हर जगह भगवान श्री राम जी की पूजा अर्चना करने के बाद राम भक्तों ने लंगर सेवा की। ऐसे में जालंधर के बीएसएफ चौक के पास स्थित राम भक्त इकठे हुए और बड़ी LED स्क्रीन लगाकर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव कार्यक्रम देखा और फिर आतिशबाजी के साथ रामलला के अयोध्या पहुंचें की ख़ुशी मनाई।

.

.

इस दौरान बीएसएफ चौक के पास स्थित बालाजी बैटरी जालंधर के मालिक संदीप व राजन ने बताया की भगवन राम के अयोध्या में विराजमान होने की ख़ुशी हमें ही नहीं पुरे देश वासियों को हुई है। उन्होंने का कि भगवान श्री राम देश वासियों को सुख शांति समृद्धि प्रदान करें और सभी धर्मों में आपसी भाईचारा सदैव बना रहे।

.

.

.