PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी में किसान मेले का आयोजन,

Kisan Mela organized in Sant Baba Bhag Singh University

PTB News “शिक्षा” : पूज्य संत बाबा दलवर सिंह जी (ब्रह्म जी) के स्वर्गीय आशीर्वाद के साथ और हमारे कुलाधिपति संत बाबा स्वर्ण सिंह जी के सौम्य समर्थन के साथ और एसबीबीएसयू के कुलपति प्रो (डॉ.) धर्मजीत सिंह परमार के बहुमूल्य मार्गदर्शन में विभाग कृषि ने 24/03/2022 को किसान मेले का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस किसान मेला ने किसानों और छात्रों को कृषि के वैज्ञानिकों और विशेषज्ञों के साथ सीधे बातचीत करने का अवसर प्रदान किया।

उन्होंने किसानों को पानी की कमी, उर्वरकों के अधिक उपयोग से संबंधित कृषि में भविष्य की बाधाओं के बारे में भी जागरूक किया और जैविक खेती की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस किसान मेले का आयोजन कृषि विभाग के समन्वयक डॉ. शालू ने अन्य प्राध्यापकों के साथ मिलकर किया।

Latest News