PTB News

Latest news
Scholarship Scam Case : सीबीआई ने 20 प्रमुख शिक्षा संस्थानों और 105 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी, बड़ी ख़बर, पूर्व कांग्रेसी मंत्री के करीबी पार्षद को पुलिस ने घर से किया गिरफ्तार, AGI Infra Limited को अंतर्राष्ट्रीय फोर्ब्स द्वारा किया गया सम्मानित, Stock Market : इन तीन Shares ने निवेशकों को दी 25 फीसदी तक रिटर्न, बस पकड़ लीजिए ये तीन स्‍टॉक, जालंधर में एक तरफ Poster War तो दूसरी तरफ भाजपा के और बड़े चेहरे को करने जा रही है पार्टी में शामिल, शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या,
Translate

आम आदमी और भाजपा के राज में कानून व्यवस्थता हुई पूरी तरह से फेल : अवतार हैनरी

Law and order completely failed under the rule of common man and BJP Avtar Henry

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : लोकसभा उप चुनाव सन 2023 को लेकर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में पुंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री व् प्रदेश कांग्रेस के उप प्रधान अवतार हैनरी और क्षेत्र के विधायक व् आल इण्डिया कांग्रेस के सदस्य अवतार जूनियर हैनरी द्वारा बैठकों का सिलसिला जारी रहा। पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी ने सोढल नगर, बाबा दीप सिंह नगर, मकसूदां, सलेमपुर मुसलमाना, गदईपुर आदि इलाको में बैठके कर जनता को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया। हैनरी ने जनता को सम्बोदित करते हुए कहा की प्रो कर्मजीत कोर चौधरी को जनता द्वारा भरपूर समर्थन मिल रहा है

जिससे यह निश्चित है कि वह भारी बहुमत से जीत प्राप्त करेंगी। हैनरी ने कहा चौधरी संतोख एक शरीफ और मिलनसार व्यक्ति थे, जिन्होंने पिछले 9 वर्षो में बिना किसी भेदभाव से शहर का विकास करवाया था पर आज हमारी बदकिस्मती है की वो हमारे बीच में नहीं रहे हैं। हैनरी पंजाब सरकार और केंद्र सरकार जम कर बरसे, उन्होंने कहा आम आदमी के राज में कानून व्यवस्था फेल और केंद्र के राज में महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है।

Law and order completely failed under the rule of common man and BJP Avtar Henry

हैनरी ने बताया की आज देश में दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई महंगाई से हर नागरिक दुखी है। पंजाब सरकार और भाजपा के नेतृत्व वाली मोदी सरकार के राज में गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों पर लगातार बोझ बढ़ता जा रहा है। चुनाव से पहले बड़े बड़े वादे करने वाली आम आदमी और भाजपा की सरकार महंगाई को लगाम लगाने में असफल रहे है। आज देश की जनता महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त है पर इन दोनों सरकारों के पास महंगाई को काबू करने के लिए कोई भी योजना नहीं है।

अंत: हैनरी ने जनता से यह अपील की वह अपना कीमती वोट प्रो कर्मजीत कोर चौधरी को डाले तांकि वह सांसद बनकर अपने पति स्वर्गीय चौधरी संतोख सिंह के अधूरे विकास कार्यो को पूरा कर सके। इस मौके पर इस रैली में ब्लाक प्रधान जगजीत सिंह कम्बोज, पूर्व पार्षद राजविंदर सिंह राजा, पवन सूरी, टीना चौधरी, परमजीत सिंह पम्मा, गोगा लाहोरिया, सूरज लाहोरिया, रत्नेश सैनी, साब सिंह, रोशन लाल चौधरी, कमल कपूर, बंटी, साबी, संजीव कुक्कन, बोब्बी कपूर, बावा वर्मा, मियां जी, मनु कपूर आदि भारी संख्या में इलाका निवासी मौजूद थे।

 

 

Law and order completely failed under the rule of common man and BJP Avtar Henry