PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

लोकतंत्र व न्याय व्यवस्था के स्तंभ हैं वकील : करमजीत कौर चौधरी

Lawyers are pillars of democracy and judicial system Karamjeet Kaur Chowdhary

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी ने सोमवार को कहा कि वकील भारत के लोकतंत्र और न्याय प्रणाली का एक महत्वपूर्ण स्तंभ हैं और संवैधानिक मूल्यों को बनाए रखना उनका प्राथमिक कर्तव्य है। राज्यसभा सांसद रंजीता रंजन और जिला कांग्रेस प्रमुख राजिंदर बेरी के साथ, चौधरी ने जालंधर बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक समारोह में भाग लिया, जहां उन्होंने एक प्रसिद्ध अधिवक्ता और एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय कंवल राज सचदेवा को श्रद्धांजलि दी।

बैठक को संबोधित करते हुए, चौधरी ने उपस्थित वकीलों का आभार व्यक्त किया, जिनमें से कई उनके पूर्व छात्र और उनके दिवंगत पति संतोख सिंह चौधरी के सहयोगी थे। उन्होंने कहा कि वह यह देखकर खुश हैं कि उनके छात्र सफल वकील बन गए हैं और अपने कानूनी कौशल से समाज की सेवा कर रहे हैं। करमजीत चौधरी ने कहा कि उनके पति ने भी कानून की पढ़ाई की थी और एक वकील के रूप में अपना करियर शुरू किया था। जनता की बेहतर सेवा करने के लिए, उसने कहा, वह राजनीति में स्थानांतरित हो गया, लेकिन कानून उसका पहला प्यार था और वह कानूनी समुदाय के कारणों के लिए अपनी आवाज उठाता रहा।

उन्होंने जालंधर के कानूनी समुदाय से आगामी चुनाव में उन्हें वोट देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “आप समाज में कानून के शासन और आदर्श संवैधानिक मूल्यों को बनाए रखने के लिए जिम्मेदार हैं। मेरे पति ने लोगों से भारत की आत्मा और उसके संविधान की रक्षा करने का आह्वान करते हुए अंतिम सांस ली। मैं सपनों को जारी रखने के लिए आपका समर्थन चाहती हूं।” और आकांक्षाएं। मेरे दिवंगत पति चौधरी संतोख सिंह की, और जालंधर के लोगों की भलाई के लिए काम करने के लिए।”

जवाब में उपस्थित वकीलों ने चौधरी के अभियान को अपना समर्थन देने का संकल्प लिया। कानूनी समुदाय से समर्थन का प्रदर्शन चौधरी के अभियान के लिए एक महत्वपूर्ण बढ़ावा है, क्योंकि वह 10 मई को होने वाले उपचुनाव में जीत हासिल करना चाहती हैं। इस अवसर पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदित्य जैन, पूर्व अध्यक्ष ओम प्रकाश, मनजीत इंदर सिंह सूद, मंजीत भोगल आदि उपस्थित थे।

Latest News

Latest News