PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका का दिनदहाड़े किया कत्ल, इलाके में फैली सनसनी,

lover killed his girlfriend in broad daylight

PTB Crime News बठिंडा : तलवंडी साबो में एक सिरफिरे प्रेमी ने चाकू से हमला करके अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। वह इस बात से खफा था कि उसकी प्रेमिका ने दो दिन पहले किसी और के साथ शादी कर ली थी। इसी बात से खफा हो कर उसने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया क्योंकि उसने 2 दिन पहले किसी और से शादी करा ली।

उसने दिनदहाड़े चाकू मारकर अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया और इसके बाद खुद अपने भी पेट में चाकू मार लिए। वह गंभीर रूप से जख्मी है। उनको फरीदकोट मेडिकल में रेफर किया गया है, जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया जबकि प्रेमी की हालत की गंभीर बनी हुई है।

Latest News