PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

13 पिस्टल, 11 मैगजीन और 3 रोंद के साथ गैंगस्टर लवजीत कंग के 6 गुर्गे किये पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार,

ludhiana Punjab police arrest 6 henchmen gangster lovejit kang illegal weapons recovered Big Crime News PTB News

PTB Crime न्यूज़ लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में कस्बा खन्ना की पुलिस ने गैंगस्टर लवजीत कंग के 6 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों से पुलिस ने 11 पिस्टल 32 बोर, 3 जिंदा रोंद और 13 मैगजीन और दो दोपहिया वाहन बरामद किए है। SSP अमिता कौंडल ने बताया कि पुलिस टीम 26 फरवरी को दविंदर सिंह उर्फ बंटी और करनजोत सिंह उर्फ नोना को नाकाबंदी के

दौरान गांव अलोड़ से 4 पिस्टल 32 बोर सहित काबू कर थाना सदर खन्ना में मामला दर्ज किया था। आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह अमेरिका में रह रहे गैंगस्टर लवजीत कंग के संपर्क में है। लवजीत उन्हें टारगेट देता था, जिसके बाद वह उस व्यक्ति को अगवा कर करोड़ों की फिरौती मांगने की तैयारी में थे। पुलिस की मुस्तैदी के कारण आरोपी पकड़े गए।

पुलिस ने दविंदर सिंह उर्फ बंटी से पूछताछ और कोहिनूर सिंह उर्फ टीटू और हरप्रीत सिंह उर्फ चन्नी को इस मामले में नामजद किया है। 27 फरवरी को कोहिनूर सिंह और हरप्रीत से पुलिस को 1 पिस्टल 32 बोर सहित 1 मैगजीन, 3 जिंदा कारतूस बरामद किए। 2 मार्च को आरोपी दविंदर सिंह उर्फ बंटी की पूछताछ के बाद नामजद किए गए आरोपी बलकरण सिंह को मामले में गिरफ्तार किया गया।

4 फरवरी को आरोपी कमलजीत सिंह उर्फ कौम को काबू कर गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 4 पिस्ल 32 बोर 6 मैगजीन बरामद किए है। 7 मार्च को आरोपी बलकरण सिंह से पुलिस ने 2 देसी कट्‌टे 315 बोर बरामद किए। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बड़ी वारदातें करके पैसा और नाम कमाना था। लवजीत कंग अमेरिका के खिलाफ पहले भी फिरौती मांगने संबंधी मामला थाना बेगोवाल में दर्ज है।

Latest News

Latest News