PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

दो जुड़वा बहनों के साथ रचाई युवक ने शादी, पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ दर्ज की FIR,

marrying twin sisters together cost man dear police filed case against the groom Big News

PTB Big न्यूज़ महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक कार्यक्रम में मुंबई की दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति से शादी की। हैरानी की बात है कि दोनों बहनें आईटी पेशेवर हैं। सोलापुर जिले के मालशिरस तहसील में यह शादी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक शिकायत के आधार पर अकलुज थाने में दूल्हे के विरूद्ध भादंसं की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवित रहते फिर से शादी करना) के तहत असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार, इस व्यक्ति ने 36 वर्षीय दो जुड़वा बहनों से शादी की, जो आईटी पेशेवर हैं। दूल्हा और दुल्हन के परिवार इस विचित्र शादी के लिए राजी हुए थे।

ये दोनों लड़कियां कुछ दिनों पहले अपने पिता के गुजर जाने के बाद से अपनी मां के साथ रह रही थीं। अतुल यू. अवताडे नामक शख्स ने जुड़वां बहनों रिंकी एम. पडगांवकर और पिंकी एम. पडगांवकर से शादी की। वे आईटी कंपनी में इंजीनियर हैं और कांदिवली पश्चिम में रहते हैं। शादी 2 दिसंबर को 300 मेहमानों की उपस्थिति में हुई। शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

अपुष्ट रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अवताडे पहले से ही शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी ने जुड़वां बहनों के साथ उसके संबंध पर नाराजगी जताई थी। हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अवताडे मुंबई में पर्यटन व्यवसाय का कारोबार है। कहा जाता है कि बहनों में बचपन से ही बहुत निकटता थी। वे एक-दूसरे अलग नहीं होना चाहती थीं। उन्होंने पढ़ाई-लिखाई, नौकरी सब साथ ही किया।

Latest News

Latest News