PTB News

Latest news
जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों... आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पवन टीनू ने लोकसभा क्षेत्र जालंधर के नए कार्यालय का किया उद्घाटन, स्पेशल डीजीपी अर्पित शुक्ला ने अमृतसर और जालंधर में की रेंज स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठकें, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਪ੍ਰਿੰਟਿਗ ਟੈਕਨੋਲੋਜੀ) ਪੰਜਵਾਂ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में अवैध हथियारों के कारोबार और अपराध पर नकेल कसी फिल्लौर के लोगों ने ठाना चन्नी को ही है विजय तिलक लगाना, माता चिंतपूर्णी जाने वाले भक्तों के लिए बुरी ख़बर, माहौल हुआ खराब, घटना संबंधी DC ऊना और SDM ने क्या ... अरविंद केजरीवाल पंजाब में करेंगे प्रचार, अमृतसर में सीएम भगवंत मान करेंगे रोड शो, जाने कब? चारधाम यात्रा करने वाले भक्तों के लिए बुरी ख़बर, सरकार को लेना पड़ा मजबूरन बड़ा फैसला, बड़ी ख़बर : प्रियंका गांधी की बेटी को लेकर शख्स ने डाल दी ऐसी पोस्ट की पुलिस को करनी पड़ी FIR दर्ज, जान...
Translate

एच.एम.वी. में शहीद भगतसिंह, राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि,

Martyrs’ Day commemorated at HMV

PTB News “शिक्षा” : हंसराज महिला महाविद्यालय, जालंधर में प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी के प्रोत्साहनवर्धक नेतृत्व अधीन संस्था के विद्यार्थी परिषद एवं मल्टीमीडिया विभाग की ओर से शहीद भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव हेतु श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यार्थी परिषद की छात्राओं द्वारा भगत सिंह के जीवन को समर्पित नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया। जिसका लेखन एवं मंचन स्टूडेंट कौंसिल की अध्यक्ष श्रीमती उर्वशी मिश्रा के संरक्षण में स्टूडेंट कौंसिल की छात्राओं ने किया।

इस अवसर पर मल्टीमीडिया विभाग से श्री आशीष चड्ढा के निर्देशन में छात्राओं ने भगत सिंह के जीवन को प्रस्तुत करते पोस्टर व बैज बनाए। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी ने कहा कि इन युवा देश भक्तों से हमें त्याग, देशप्रेम जैसे अगिनत भावों की प्रेरणा लेनी चाहिए। इनके बताए पदचिन्हों पर चलकर ही हम अपने देश का विकास कर सकते हैं एवं उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं। इस अवसर पर ही संस्था के एन.एस.एस.यूनिट की ओर से शपथ ग्रहण करवाई गई कि हम सदैव देश में भ्रष्टाचार, नशाखोरी के विरुद्ध आवाज प्रखर करेंगे तथा देश के प्रगित व विकास में सदैव अपनी भागीदारी डालने हेतु तत्पर रहेंगे।

इस अवसर पर कु. इशप्रीत द्वारा भगत सिंह को समर्पित कविता प्रस्तुत की गई। संगीत विभाग की ओर से देश भक्ति का गीत -मेरा रंग दे बसंती चोला प्रस्तुत किया गया। समागम के अंत में प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी, श्रीमती नवरूप, डीन यूथ वैलफेयर, डीन अकादमिक डॉ. सीमा मरवाहा, आईक्यूएसी कोआर्डिनेटर डॉ. आशमीन कौर, सुपरिटेंडेंटस श्री पंकज ज्योति, श्री लखविंदर सिंह, श्री रवि मैनी ने शहीद भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित की। समागम का समापन वंदे मातरम, जयहिंद की गूंज से हुआ।

Latest News