PTB News

Latest news
Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका, शेयर बाजार में निवेशकों को लगा बड़ा झटका, गिरावट के साथ खुली मार्किट, के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने नए सेशन की शुरुआत पर अपने प्रेरणादायक शब्दों से... एच.एम.वी. की बीएससी (आई.टी.) सेमेस्टर - 6 की छात्रा यूनिवर्सिटी में प्रथम, देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर, नेपाल में हुआ प्लेन क्रैश, 19 लोग थे सवार विमान में सवार, गिरते ही लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जालंधर पुलिस ने फिर बरामद किया कार सवार से लाखों का कैश, 3 लोगों को लिया हिरासत में, ट्रैवल एजेंट का कारनामा, 30 लाख लेकर अमेरिका के बजाय युवक को भेज दिया दुबई, फिर 55 दिन बंधक बनाकर रख... जालंधर के कारोबारी को मिली गैंगस्टर लॉरेंस के नाम पर धमकी, मांगे 25 लाख रूपये, कहा तेरे नाम पर है गो... AGI फिजिकल फिटनेस चैंपियनशिप का किया जाएगा 30 जुलाई से आयोजन,
Translate

बड़ी ख़बर : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर की बदमाशों ने ह+त्या, ऑफिस में घुसकर की फायरिंग, फैली सनसनी,

murder-property-dealer-anuj-rao-in-jhajjar

.

.

PTB Crime न्यूज़ हरियाणा : हरियाणा के झज्जर में गुरुवार रात को दिल्ली गेट क्षेत्र स्थित ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। 5 गोलियां लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। उसके साथ बैठे दोस्तों ने छुपकर जान बचाई। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर झज्जर पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

.

.

मृतक की पहचान अनुज राव (40) के रूप में हुई है। उसने दिल्ली गेट क्षेत्र में हनुमान मंदिर के समीप प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस किया हुआ है। गुरुवार रात अनुज अपने 4-5 साथियों के साथ ऑफिस में बैठा हुआ था। तभी अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर 3 से 4 बदमाश उसके ऑफिस में घुसे। हमलावरों ने हेलमेट पहने हुए थे। ऑफिस में बैठे अनुज और उसके साथी कुछ समझ पाते, इससे पहले बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

.

murder-property-dealer-anuj-rao-in-jhajjar

.

पुलिस के अनुसार, बदमाशों की टारगेट पर अनुज था। वह उस पर ही गोलियां बरसाते रहे। उसके साथियों ने ऑफिस में ही छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहां अनुज खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद दोस्त उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनुज के शरीर पर 5 गोली लगने के निशान हैं। मर्डर की सूचना के बाद DSP शमशेर सिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया।

.

.

मौके से खोल बरामद किए गए हैं। अभी ये साफ नहीं हो पाया कि अनुज पर हमला किसने और क्यों किया। पुलिस इसे रंजिश से जोड़कर देख रही है। अनुज के पिता सतपाल सरकारी कर्मचारी रहे हैं। अनुज ने वर्ष 2021 में निर्दलीय झज्जर नगर परिषद के चेयरमैन का चुनाव लड़ा था। हालांकि वह इस चुनाव में हार गए थे। अनुज की अपने आसपास के एरिया में अच्छी जान-पहचान थी। जिसके चलते अक्सर उसके ऑफिस पर लोगों की चहल-पहल रहती थी।

.

.

Latest News