PTB News

Latest news
जालंधर का उम्मीदवार निकला दागी, उम्मीदवार के खिलाफ उगला आप ने जहर, जालंधर : पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करने जा रहे हैं बड़ा धमाका, "आप" "BSP" पार्टी के पैरों त... संत रामानन्द जी की शहादत को सदा रखा जाएगा याद : सुशील रिंकू जालंधर : चन्नी ने दिया दिया बड़ा ब्यान, कांग्रेस की सरकार बनने पर जालंधर के उद्योगों को दिया जाएगा बढ... एजीआई फाइव ए साइड गोल्डन फुटसल लीग चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में हुआ जोरदार धमाका, दस लोगों की हुई मौत, कई लोग मलबे में दबे, PM Shri Narendra Modi addresses public meeting in Jalandhar PAP Complex Punjab बड़ी ख़बर : सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में, CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार को लेकर कोर्ट ने सु... दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया ... सावधान ! Watermelon खाने से पहले, ऐसे चैक करें,
Translate

बड़ी ख़बर : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर की बदमाशों ने ह+त्या, ऑफिस में घुसकर की फायरिंग, फैली सनसनी,

murder-property-dealer-anuj-rao-in-jhajjar

.

.

PTB Crime न्यूज़ हरियाणा : हरियाणा के झज्जर में गुरुवार रात को दिल्ली गेट क्षेत्र स्थित ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। 5 गोलियां लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। उसके साथ बैठे दोस्तों ने छुपकर जान बचाई। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर झज्जर पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।

.

.

मृतक की पहचान अनुज राव (40) के रूप में हुई है। उसने दिल्ली गेट क्षेत्र में हनुमान मंदिर के समीप प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस किया हुआ है। गुरुवार रात अनुज अपने 4-5 साथियों के साथ ऑफिस में बैठा हुआ था। तभी अलग-अलग बाइकों पर सवार होकर 3 से 4 बदमाश उसके ऑफिस में घुसे। हमलावरों ने हेलमेट पहने हुए थे। ऑफिस में बैठे अनुज और उसके साथी कुछ समझ पाते, इससे पहले बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

.

murder-property-dealer-anuj-rao-in-jhajjar

.

पुलिस के अनुसार, बदमाशों की टारगेट पर अनुज था। वह उस पर ही गोलियां बरसाते रहे। उसके साथियों ने ऑफिस में ही छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहां अनुज खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद दोस्त उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनुज के शरीर पर 5 गोली लगने के निशान हैं। मर्डर की सूचना के बाद DSP शमशेर सिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया।

.

.

मौके से खोल बरामद किए गए हैं। अभी ये साफ नहीं हो पाया कि अनुज पर हमला किसने और क्यों किया। पुलिस इसे रंजिश से जोड़कर देख रही है। अनुज के पिता सतपाल सरकारी कर्मचारी रहे हैं। अनुज ने वर्ष 2021 में निर्दलीय झज्जर नगर परिषद के चेयरमैन का चुनाव लड़ा था। हालांकि वह इस चुनाव में हार गए थे। अनुज की अपने आसपास के एरिया में अच्छी जान-पहचान थी। जिसके चलते अक्सर उसके ऑफिस पर लोगों की चहल-पहल रहती थी।

.

.