Latest news
हिमाचल प्रदेश में हुआ दर्दनाक हादसा, कार के ऊपर पलटा ट्रक, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, भारत में आज से शुरू हुआ 5G इंटरनेट, नो बफरिंग-नो फ्रीजिंग, अमेजिंग स्पीड की मिलेगी सुविधा, PAP कैंपस में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन, ADGP एम एफ फारूकी द्वारा की गई शिविर की शुरुआत, आज से गैस सिलेंडर के दामों में हुई भारी कटौती, किनता हुआ सस्ता, आप विधायक बलजिंदर के खिलाफ गैर जमानती वारंट हुआ जारी, जाने वजह, पंजाब में फिर चली गोलियां, एक गंभीर रूप से हुआ घायल, मचा हड़कंप, के.एम.वी. द्वारा वंडर्स ऑफ़ वैदिक मैथमेटिक्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप का आयोजन, PCM SD कॉलेज फॉर विमेन जालंधर की बी.वॉक (वेब ​​डिजाइनिंग और आईटी) सेमेस्टर चौथे की छात्रा ने शीर्ष स... एच.एम.वी. ने करवाए प्रोग्रामिंग मुकाबले, इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन जालंधर में गांधी जयंती समारोह का आगाज़,
 

चार मंजिला इमारत गिरने से कई लोग मलवे में दबे, 12 लोगों को निकाला, कई अभी भी लापता,

PTB Sad न्यूज़ मुंबई : मुंबई में सोमवार देर रात चार मंजिला इमारत ढह गई। उसके मलबे में से अब तक 12 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि अन्य 10 के अब भी उसमें फंसे होने की आशंका है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि कुर्ला की नाइक नगर सोसायटी में स्थित आवासीय इमारत की एक ‘विंग’ सोमवार देर रात ढह गई, उसके नजदीक स्थित दूसरी ‘विंग’ के गिरने की आशंका भी बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों को घाटकोपर तथा सायन के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और अन्य लोगों की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मियों के मौके पर पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें मलबे में 20 से 22 लोगों के फंसे होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दमकल की करीब 12 गाड़ियों के अलावा, दो बचाव वैन मौके पर तैनात है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: