PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

एच.एम.वी. में एक माह के स्किल एनहांसमेंट कोर्स का आयोजन,

one-month-skill-enhancement-course-organized-by-hmv

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : हंसराज महिला महाविद्यालय के स्किल विभाग द्वारा एक माह के स्किल एनहान्समेंट कोर्स का आयोजन किया गया। विभिन्न स्ट्रीम्स की छात्राओं ने इस कोर्स में भाग लिया। छात्राओं ने क्रिएटिव आर्ट व स्किल की विभिन्न तकनीकें सीखी। स्किल फैकल्टी की ओर से लाइव डीमानस्ट्रेशन दी गई।

.

.

.

प्रतिभागियों ने प्रिंटिंग, डिजाइनिंग, पेंटिंग, मेकअप, मल्टीमीडिया, डांस व म्यूजिक की विभिन्न स्किल ग्रहण की। कोर्स के अंतिम दिन प्रतिभागियों ने प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया।

.

.

डॉ. सरीन ने प्रतिभागियों की कला की प्रशंसा की तथा स्किल फैकल्टी हैड डॉ. राखी मेहता व उनकी टीम को एक माह का कोर्स पूरा करने पर बधाई दी। डीन इनोवेशन एंड रिसर्च डॉ. अंजना भाटिया ने भी छात्राओं की कला की प्रशंसा की तथा उनका हौंसला बढ़ाया।

.

.

Latest News