PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने एक बार फिर शिक्षा में स्थापित किया एक बेंचमार्क, के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल द्वारा मनाया गया विश्व एथलेटिक्स दिवस, आयोजित हुई स्पोर्ट्स मीट में छात्रों... एच.एम.वी. में पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा के प्रमोशन हेतु भ्रमण किया, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल मान नगर, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया, आईवी वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने उत्साहपूर्वक मनाया गया “मर्दस डे” कानूनी मुसीबत में घिरी फिल्म 'Jolly LLB 3', दर्ज हुई शिकायत, जाने क्यों? शेयर बाजार : निवेशकों को लगी 5 लाख करोड़ की चपत, कितना गिरा मिडकैप इंडेक्स, जाने, कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, प्रसिद्ध अभिनेता ने भी थामा BJP का ... दुःखद खबर : बेटा जलता रहा और पिता बेटे को बचाने के लिए चिल्लाता रहा, अंत: में जिंदा जला बेटा, केजरीवाल की जमानत याचिका, सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल, आखिर कैसे हुए ‘100 से 1100 करो...
Translate

गुरुद्वारे में गोलीबारी, पुलिस ने 17 सिखों को किया गिरफ्तार, जाने पूरा मामला,

police arrest 17 sikhs connection with california gurdwara shooting Big News

PTB Big न्यूज़ न्यूयॉर्क : पुलिस ने 2022 और 2023 के बीच स्टॉकटन और सैक्रामेंटो में सिख गुरुद्वारे सहित पूरे उत्तरी कैलिफोर्निया में सामूहिक गोलीबारी में संलिप्तता के आरोप में 17 सिख पुरुषों को गिरफ्तार किया है। एक संयुक्त कानून प्रवर्तन अभियान में, सटर, सैक्रामेंटो, सैन जोकिन, सोलानो, योलो और मेरेड काउंटी में पांच हत्याओं के प्रयास सहित कई हिंसक अपराधों और गोलीबारी के लिए जिम्मेदार संदिग्धों से 41 फायरआर्म्स जब्त किए गए थे।

कैलिफोर्निया के अटॉर्नी जनरल रॉब बोंटा, युबा सिटी के पुलिस प्रमुख ब्रायन बेकर और सटर काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी जेनिफर डुप्रे ने घोषणा की, कि संयुक्त कानून प्रवर्तन प्रयास सोमवार को 20 स्थानों पर सर्च वारंट निष्पादित करने वाले एजेंटों के साथ बड़े पैमाने पर ऑपरेशन में समाप्त हुआ। डुप्रे ने कहा कि दो सिंडिकेट, ज्यादातर स्थानीय सिख समुदाय के सदस्य, कई गोलीबारी के लिए जिम्मेदार थे, जहां अगस्त 2022 में स्टॉकटन के एक सिख मंदिर में पांच लोगों और

23 मार्च, 2023 को सैक्रामेंटो के एक गुरुद्वारे में दो लोगों सहित 11 लोगों को गोली मार दी गई थी। निजी न्यूज़ चैनल के मुताबिक, करणदीप सिंह, प्रदीप सिंह, पवित्र सिंह, हुसैनदीप सिंह, सहजप्रीत सिंह, हरकीरत सिंह, तीरथ राम, धर्मवीर सिंह, जोबनजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, नीतीश कौशल, गुरमिंदर सिंह कांग, देवेंद्र सिंह, करमबीर गिल, राजीव रंजन जोबनप्रीत सिंह और सिंह ढेसी को गुंडागर्दी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

डुप्रे ने निजी न्यूज़ चैनल को बताया कि पुलिस ने अभी तक अमनदीप सिंह, हरमनदीप सिंह, गुरशरण सिंह, ग्रुचरण सिंह और जसकरण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया है। कैलिफोर्निया के अटॉर्नी जनरल रॉब बोंटा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, किसी भी परिवार को बंदूक हिंसा को लेकर डरने की जरूरत नहीं है। इस संयुक्त कानून प्रवर्तन प्रयास के चलते, हम बंदूकों को सड़क से हटा रहे हैं और संदिग्धों को डाल रहे हैं। गिरोह के सदस्य और उनके सहयोगी सलाखों के पीछे हैं। फरवरी 2023 में शुरू हुई जांच के दौरान, कानून प्रवर्तन दो अतिरिक्त गोलीबारी को होने से रोकने में सक्षम था।

Latest News

Latest News