PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में 1952 विद्यार्थी एकेडमिक अवार्ड से सम्मानित एच.एम.वी. की साइकोलॉजी (ऑनर्स) सेमेस्टर-3 की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन, जालंधर पुलिस को लोकसभा चुनावों से पहले मिली बड़ी कामयाबी, नाके के दौरान कार से बरामद हुए 8 लाख रूपये, पंजाब से बड़ी खबर: बेटे ने किया पिता की गोलियां माकर ह+त्या, जालंधर : कांग्रेस के उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी की फिर बड़ी मुश्किलें, स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, एक महीने में चौथी घटना,, पुलिस जाँच में जुट... खालिस्तानी आतंकी पन्नू अपनी हरकतों से नहीं आ रहा बाज़, फिर रची लोकसभा चुनावों से पहले बड़ी साजिश, पंजा... हिमाचल की बेटी और बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनोट ने भरा नामांकन, पूर्व CM जयराम भी रहे साथ... लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के छात्र द्वारा ला गेट महेड़ू में चलाई गई गोली को लेकर पुलिस को मिली बड़ी ... देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी आज अपना नामांकन वाराणसी से किया दाखिल, UP के मुख्यमंत्री सहित कई दिग्...
Translate

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भगवंत मान से की मुलाकात, कही ये बड़ी बात,

punjab former cm charanjit singh channi met and congratulated the new cm bhagwant mann

PTB Political News चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की. दोनों नेताओं की ये मुलाकात चंडीगढ़ में हुई. चरणजीत सिंह चन्नी ने भगवंत मान को पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत के लिए उन्हें बधाई दी.

बता दें कि हाल में हुए पंजाब के विधानसभा चुनाव में आप की शानदार जीत हुई है. आप ने 117 में से 92 सीटों पर जीत हासिल की. वहीं कांंग्रेस को 18, बीजेपी को 2, शिरोमणि अकाली दल को 3 और अन्य के खाते में 2 सीटें आईं.

Latest News