PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

कनाडा पोस्ट ग्रेजुएट वर्क परमिट के लिए STEM पाठ्यक्रम होंगे अधिक फायदेमंद : पिरामिड ई सर्विसेज

stem-courses-will-be-more-beneficial-for-canada-post-graduate-work-permit-pyramid-eservices

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : भारत की मशहूर स्टडी वीजा कंसल्टिंग कंपनी पिरामिड ई सर्विसेज के माहिरों ने कनाडा में पढ़ाई कर अच्छा भविष्य बनाने की चाह रखने वालों के बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसी संभावना है कि निकट भविष्य में विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और गणित,यानी STEM संबंधित पाठ्यक्रम, पोस्ट ग्रेजुएट वर्क परमिट के लिए अधिक कारगर साबित होंगे।

उन्होंने कहा कि कनाडाई सरकार को उम्मीद है कि STEM से संबंधित पदों पर काम करने वाले लोगों की आवश्यकता बढ़ेगी, इसलिए पोस्ट ग्रेजुएट कार्य परमिट चाहने वाले छात्रों के लिए STEM पाठ्यक्रम अधिक फायदेमंद होंगे। उन्होंने कहा कि कनाडा में STEM पाठ्यक्रम पेश करने वाली कई यूनिवर्सिटियां एवं कॉलेज पिरामिड के साथ सीधे जुड़े है जो छात्रों को एक अच्छा भविष्य त्यार करने मैं सहायता कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पिरामिड के पास मई 2024 सेशन के लिए सॉफ्टवेयर डेवलपर, रजिस्टर्ड नर्स, मैकेनिकल इंजीनियर, कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव, वेल्डर, बिजनेस एसोसिएट, वेयरहाउस वर्कर, सेल्स एसोसिएट, प्रोडक्शन सुपरवाइजर आदि से संबंधित कोर्सों में सीटें उपलब्ध हैं। जिन्हे सुरक्षित करने के लिए छात्र पिरामिड के स्टडी वीज़ा माहिरों से आकर जरूर मिलें।

गौरतलब है कि दीवाली के अवसर पर पिरामिड द्वारा अपनी जालंधर, मोगा, होशियारपुर, लुधियाना, बठिंडा, पटियाला और चंडीगढ़ शाखाओं में ‘एप्लिकेशन डे’ का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भाग लेने वाले पात्र छात्रों को लैपटॉप, स्मार्ट वाच आदि दिए जा रहे है। अधिक जानकारी के लिए 92563-92563 पर कॉल करें।

Latest News

Latest News