PTB News

Latest news
यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा : इस बार 13-0, जालंधर में चरणजीत सिंह चन्नी ने दाखिल किया नामांकन, कहा पंजाब के लोग मेरा परिवार, जालंधर में सुशील कुमार रिंकू ने किया नामांकन, कहा- मोदी सरकार में देश की छवि दुनिया में बढ़ी, बड़ी ख़बर : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर की बदमाशों ने ह+त्या, ऑफिस में घुसकर की फायरिंग, फैली सनसन... जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का बड़ा कारनामा, पुलिस ने जिसे मृत बताया, वह निकला जिंदा, जाने पूरा मामला, पंजाब : फिर हुई Leak Gas, मची भगदड़, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह पहुंचे मौके पर,
Translate

‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए, इस मुख्यमंत्री के बेटे ने फिर दिया विवादित बयान, जाने पूरा मामला,

udhayanidhi-stalin-says-santana-dharma-should-be-abolished-only-to-abolish-untouchability

PTB Big न्यूज़ चेन्नई : तमिलनाडु के युवा मामले और खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने एक बार फिर सनातन धर्म पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि छुआछूत को खत्म करने के लिए सनातन धर्म को खत्म करना होगा। दरअसल, स्टालिन तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि के बयान पर पलटवार कर रहे थे।

.

.

राज्यपाल ने एक कार्यक्रम में कहा था कि दुर्भाग्य से हमारे समाज में कुछ भेदभाव हैं। एक बड़े तबके के भाई-बहनों को समानता की नजर से नहीं देखा जा रहा। ऐसा करने के लिए हिंदू धर्म में कहीं नहीं कहा गया है। यह एक सामाजिक बुराई है और निश्चित तौर पर इसका खात्मा होना चाहिए।

udhayanidhi-stalin-says-santana-dharma-should-be-abolished-only-to-abolish-untouchability

इस बयान पर पलटवार करते हुए स्टालिन ने कहा कि जातिगत भेदभाव को समाप्त करने के लिए ही सनातन धर्म को समाप्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि अगर सनातन नष्ट हो जाएगा, तो छुआछूत भी नष्ट हो जाएगी। टवहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने ऑल इंडिया फेडरेशन फॉर सोशल जस्टिस के सम्मेलन के दौरान कहा कि हम सभी सामाजिक न्याय बनाए रखने के लिए लगातार लड़ रहे हैं,

.

.

लेकिन भाजपा इसमें बहुत सारी बाधाएं पैदा करती है। भाजपा नहीं चाहती कि गरीब, पिछड़े वर्ग के लोगों की हालत सुधरे। उन्होंने कहा कि जब डीएमके ने सरकार बनाई तो हमने सामाजिक न्याय निगरानी समिति का गठन किया जो इस बात की निगरानी करेगी कि सामाजिक न्याय को ठीक से बनाए रखा जा रहा है या नहीं। उन्होंने कहा कि इसी तरह, सभी राज्यों को एक सामाजिक न्याय निगरानी समिति का गठन करना चाहिए।

.

.

.

Latest News

Latest News