PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पिरामिड ई सर्विसेज में लग रहे है धड़ा-धड़ यूके स्टडी Visas,

uk-study-visas-are-being-issued-in-large-numbers-in-pyramid-e-services-immigration-jalandhar

PTB City न्यूज़ जालंधर : यूके में अध्ययन करने के इच्छुक छात्रों और उनके साथ जाने वाले परिवार के सदस्यों को वीजा प्रदान करके, भारत की प्रसिद्ध स्टडी वीजा सलाहकार कंपनी Pyramid e Services ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इसे सबसे भरोसेमंद स्टडी वीजा सलाहकार के रूप में क्यों जाना जाता है।

.

.

हाल ही में, Pyramid e Services ने 20 से अधिक यूके स्टडी वीजा वितरित किए, जिनमें से कई छात्र थे जिन्होंने जीवनसाथी और बच्चों के साथ आवेदन किया था। गौरतलब है कि कई वीज़ा प्राप्त करने वाले कई छात्रों को पहले कनाडा, अमेरिका और अन्य देशों से रिफ्यूजल मिल चूका था और कुछ का तो 5-6 साल का स्टडी गैप भी था।

.

.

इस बारे में बात करते हुए, Pyramid e Services वीजा माहिरों ने कहा कि जिन छात्रों ने अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है और जो यूके में अपने परिवार को अपने स्टडी वीजा पर अपने साथ ले जाना चाहते हैं, उनके पास अभी भी आखिरी मौका है।

.

.

उन्होंने कहा कि Pyramid e Services के पास अभी भी आगामी सत्र में कुछ सीटें उपलब्ध हैं जिन्हें सुरक्षित करने के लिए छात्रों को पिरामिड के विशेषज्ञों से संपर्क करें। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक छात्र Pyramid e Services में 92563-92563 पर सम्पर्क करें।

.

Latest News

Latest News