PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर इलीट स्कूल, जालंधर विहार के छात्रों ने समाज को फेस पेंटिंग एवं पोस्टर बनाकर मतदान जागरूक... के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, एच.एम.वी. की बी.ए. सेमेस्टर-6 की छात्रा ने बढ़ाई कॉलेज की शान, डेवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया बच्चों का मनोरंजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਪ੍ਰਿੰਟਿਗ ਟੈਕਨੋਲੋਜੀ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਰਿਹਾ, अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला,
Translate

डेरा ब्यास से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस हुई हादसे का शिकार, कई गंभीर रूप से हुए घायल,

Punjab dera bea Bus of pilgrims returning from Dera Beas damaged big Accident

PTB Big Accident न्यूज़ गुरदासपुर : डेरा ब्यास से लौट रही संगत की एक बस का संतुलन बिगड़ जाने के कारण सड़क किनारे झाडि़यों में जा गिरी। हादसा मोटरसाइकिल सवार को बचाने के कारण हुआ है, जिसमें 2 लोगों के जख्मी होने की सूचना है। घटना गांव तिब्बर के पास की बताई जा रही है, जहां पर उक्त हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है कि हादसा गुरदासपुर-काहनूवान रोड पर हुआ है। वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उक्त हादसे में अभी तक किसी के जान-माल का कोई नुक्सान नहीं हुआ है, लेकिन हादसे के दौरान सवारियों की सांसे थम सी गई थीं।

Latest News

Latest News