PTB News

Latest news
हाईकोर्ट के नए फैसले के बाद क्या कार में लगा सकेंगे गाड़ी मालिक ब्लैक फिल्म? बड़ी ख़बर : महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा से की अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़, Video Viral, बड़ी ख़बर : जनता को अब मिलेगा 25 लाख तक फ्री इलाज, महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 2 हजार रूपये, प्रसिद्ध University में लॉ की पढ़ाई कर रहा छात्र हॉस्टल की 5वीं मंजिल से गिरा, हुई मौत, जालंधर में बीजेपी के सक्रिय नेता के Immigration office Point में पड़ी Raid, जालंधर : मॉडल टाउन के सबसे प्रसिद्ध शोरूम में काम करने वाली महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खुशखबरी : पंजाब में अब 6वीं से 9वीं तक के छात्रों को हर महीने मिलेंगे पैसे, जाने क्यों और कैसे? जालंधर कमिश्नरेट में खुद पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ हो गया बड़ा कांड, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को आखिर फिर से क्यों करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पंजाब : पुलिस थाने को मिला पंजाब में पहला व राष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान, गृह मंत्रालय ने की तारीफ,
Translate

डीआईजी जालंधर रेंज हरमनवीर सिंह गिल दिखे एक्शन मूड में, पुलिस अफसरों को साथ लेकर कई जगह की छापेमारी,

hoshiarpur-dig-jalandhar-harmanvir-singh-gill-operation-eagle-raid

.

.

PTB Big न्यूज़ होशियारपुर : डीआईजी जालंधर रेंज हरमनवीर सिंह गिल के नेतृत्व में होशियारपुर में 11 हॉटस्पॉट एरिया में जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। कई थानों के 500 से ज्यादा पुलिस कर्मियों द्वारा ड्रग सप्लायर के खिलाफ अभियान चलाकर जांच पड़ताल की जा रही है। डीआईजी के साथ होशियारपुर के एसएसपी सुरेंद्र लांबा, डीएसपी, एसपी भी साथ हैं और चेकिंग कर रहे हैं।

.

.

hoshiarpur-dig-jalandhar-harmanvir-singh-gill-operation-eagle-raid

.

.

इस दौरान डीआईजी ने कहा है बड़े बढ़िया ढंग से इस ऑपरेशन को चलाया जा रहा है। हमें काफी अच्छे रिजल्ट आने की उम्मीद है। नशे के खिलाफ काफी काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि डिस्ट्रिक्ट लेवल पर भी नशे को लेकर हमारी अलग-अलग टीम में गठित की गई है। जो नशे का काम करने वाले लोगों पर शिकंजा कसने का काम कर रही है। नशे से जुड़े हरेक व्यक्ति पर कड़ी निगरानी की जा रही है।

.

.