PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन, के.एम.वी. में अचीवर्स डे मनाया गया : 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित, एच.एम.वी. की नैंसी ने साउथ एशियन गेम्स -2024 में जीता गोल्ड व सिलवर मैडल, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर की छात्राओं ने बी. वॉक कॉस्मेटोलॉजी सेमेस्टर चौथे में जीएनडीयू परीक्ष... एक बार फिर सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने रचा इतिहास, जालंधर के प्रसिद्ध Immigration एजेंसी के मालिक को मिली माननीय अदालत से बड़ी राहत, US Embassy ने पंजाब के इन Travel एजेंटों के खिलाफ दी शिकायत, FIR हुई दर्ज अरविंद केजरीवाल खाली करेंगे अपना सरकारी मकान, कहां होगा नया ठिकाना, जानें, Stock Market ने बनाया आज फिर से नया रिकॉर्ड, निवेशकों को हुआ बड़ा फायदा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती,
Translate

देश की प्रसिद्ध साइकिल निर्माता कंपनी Atlas Cycles के अध्यक्ष ने उठाया खौफनाक कदम, खून से लथपथ मिला शव,

former-chairman-atlas-cycles-salil-kapoor-committed-suicide-body-was-found-soaked-blood-his-house

.

.

PTB Shocking न्यूज़ नई दिल्ली : देश की प्रसिद्ध साइकिल निर्माता कंपनी एटलस के पूर्व अध्यक्ष सलील कपूर ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, कपूर ने आज दोपहर करीब दो बजे अपने आवास पर खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सलील कपूर ने डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम लेन स्थित अपने तीन मंजिला घर के ग्राउंड फ्लोर पर आत्महत्या की।

.

.

.

परिवार के सदस्यों ने कपूर का शव पूजा कक्ष के पास खून से लथपथ पाया। उन्हें तुरंत एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें कुछ लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। फोरेंसिक एक्सपर्ट्स और स्थानीय पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं, और सुसाइड नोट की जांच की जा रही है ताकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा सके।

.

.

.