PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

सुल्तानपुर लोधी फायरिंग केस मामला, ADGP Law and Order ने दिया बड़ा बयान, कहा नहीं छोड़ेंगे आरोपी,

adgp-ips-urinder-singh-dhillon-big-statement-said-will-not-spare-the-person-who-killed-home-guard-jawan-kapurthala

PTB Big न्यूज़ कपूरथला : एडीजीपी (कानून-व्यवस्था) गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि होमगार्ड जवान की हत्या करने वाले को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ेंगे। अगर किसी को यह लगता है कि वह ऊंची पहुंच के चलते सजा से बच जाएगा तो वह यह गलतफहमी मन से निकाल दे। एडीजीपी ने कहा कि उस दिन निहंग गुट ने हथियार का इस्तेमाल कर पुलिस का नुकसान किया है।

.

.

इस मामले में जो भी आरोपी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस मुलाजिम की मौत हुई है। यह कोई आसान बात नहीं है। पुलिस इस मामले को आसानी से नहीं छोड़ देगी। एसएसपी कपूरथला वत्सला गुप्ता की निगरानी में डीएसपी सुल्तानपुर लोधी बबनदीप सिंह और एसएचओ सुल्तानपुर लोधी की एसआईटी मामले की तफ्तीश करके रिपोर्ट सौपेंगी।

.

.

पुलिस की ओर से फायरिंग के बार-बार उठ रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने कोई फायरिंग नहीं की है। पुलिस ने फायरिंग की होती तो दूसरी तरफ भी नुकसान होता। निहंग सिंह मुखी बाबा मान सिंह की भूमिका पर कहा कि एसआईटी के उनकी भूमिका की जांच करने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है। गुरुद्वारा श्री अकाल बुंगा पर दोबारा कब्जे की कोशिश को उन्होंने सिरे से नकार दिया।

.

.

एडीजीपी ढिल्लों ने कहा कि डीआईजी जालंधर रेंज एस. भूपति, एसएसपी कपूरथला वत्सला गुप्ता, डीएसपी सुल्तानपुर लोधी बबनदीप सिंह की पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और इस समागम को सफलतापूर्वक संपन्न करवाया। पुलिस व आमजन में जो गुरपर्व से लेकर आशंका बनी थी, उसे दूर करने के लिए पुलिस टीम कामयाब रही। इस मौके पर एसएसपी हरप्रीत सिंह मंडेर, एसपी मुख्याल तेजबीर सिंह हुंदल, एसपी हरिंदर गिल व एसडीएम सुल्तानपुर लोधी जसप्रीत सिंह मौजूद रहे।

.

.

Latest News

Latest News