PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

जालंधर में तैनात रहे पूर्व DCP को लेकर आई बड़ी ख़बर, जल्द करने जा रहे हैं इस पार्टी को Join

breaking-retired-dcp-rajinder-singh-can-join-congrress-party-big-news

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जिला जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस में बतौर DCP के पद पर तैनात रहे राजिंदर सिंह जल्द ही कांग्रेस ज्वाइन में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से राजिंदर सिंह की तस्वीर भी कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रधान राजा वड़िंग के साथ वायरल रही थी।

.

.

breaking-retired-dcp-rajinder-singh-can-join-congrress-party-big-news

.

आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान पूर्व DCP राजिंदर सिंह पूर्व डीसीपी चंडीगढ़ में स्थित एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा में शामिल हुए थे। इस दौरान चर्चा यह भी थी कि उन्हें जल्द ही भाजपा जालंधर से टिकट देकर प्रत्याशी घोषित कर सकती है, लेकिन उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया, लेकिन अब चर्चा यह है की वह जल्द ही यानि आज-कल में कांग्रेस में शामिल हो सकते है। राजिंदर सिंह जालंधर में डीएसपी डी, डीएसपी ग्रामीण व बतौर एसपी डी देहात लंबे समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

.

.

.

.

.

Latest News

Latest News